in , ,

कभी बॉयफ्रैंड की पिटाई या टप्पू के साथ लव अफेयर की खबरें, बबीता जी रहती है सुर्खियों में

मुनमुन दत्ता पिछले कुछ दिनों से काफी सुर्खियों में चल रही है। मुनमुन दत्ता अपनी खूबसूरती और फिटनेस को लेकर काफी मेहनत करती है। कुछ दिन पहले मुनमुन अपने इंस्टाग्राम पर लाइव आई हुई थी। जहा पर उन्होंने कुछ ऐसी बातें कह दी थी जिसके कारण उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था।

मुनमुन का शुरू से कंट्रोवर्सी से नाता रहा है। इससे पहले भी कई बार मुनमुन दत्ता सुर्खियों में आ गयी थी। साल 2008 में मुनमुन और अभिनेता अरमान कोहली एक दूसरे को डेट कर रहे थे। खबरों के मुताबिक इन दोनों में वेलेंटाइन वाले दिन किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। इनका झगड़ा इतना बढ़ गया था की अरमान कोहली ने उनके ऊपर हाथ भी उठा दिया था। जिसके बाद मुनमुन दत्ता AKA बबिता ने अरमान कोहली के खिलाफ पुलिस में शिकायत तक दर्ज करवा दी थी।

इस बात का खुलासा खुद डोली बिंद्रा ने भी किया था। डोली ने एक इंटरव्यू में बताया था की मुनमुन और अरमान छुटियों बिताने मॉरीशस गए थे। वहा इन दोनों के बिच किसी बात को लेकर अनबन हो गयी थी। डोली ने आगे बताया की मैंने खुद मुनमुन दत्ता को अरमान के घर से रोते हुए निकलते देखा था।

खबरों के मुताबिक मुनमुन दत्ता उसके बाद कभी किसी को डेट नहीं किया लेकिन पिछले साल ऐसी खबरें आ रही है की मुनमुन दत्ता तारक मेहता शो में टप्पू का किरदार निभाने वाले अभिनेता राज अनादकत को डेट कर रही है। वैसे तो इन दोनों को कई बात एक साथ शो के बाद रेस्ट्रॉन्ट में देखा गया है। इस बारे में मुनमुन दत्ता कहती है की हम सिर्फ एक अच्छे दोस्त है।

अगर बात करें अरमान कोहली की तो ब्रेकउप के बाद अरमान काफी टूट गए थे। उनका स्वभाव भी काफी गुस्सैल हो गया था। इसके बाद इनका नाम काजोल की छोटी बहन तनीषा मुखर्जी के साथ भी कई बार जोड़ा गया है।

आपको मुनमुन दत्ता के बारे में जानकर कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताये। हमारे इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें। अगर आपके पास कोई सुझाव या सवाल है तो हमें निचे कमेंट बॉक्स में पूछ सकते है। धन्यवाद ❤

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *