in

Tiger Shroff की माँ आयशा श्रॉफ अपने से 17 साल छोटे लड़के के साथ चल रहा था अफेयर, जैकी श्रॉफ को पता चलने पर किया कुछ ऐसा

जैकी श्रॉफ बॉलीवुड के एक बेहतरीन अभिनेता में से एक थे। जैकी श्रॉफ ने अपने फ़िल्मी करियर में 200 से भी अधिक फिल्मों में काम किया है। जैकी श्रॉफ को सभी जग्गू दादा नाम से भी बुलाते है। जैकी श्रॉफ ने 1982 में स्वामी दादा फिल्म से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी। जैकी श्रॉफ ने भी अपने करियर में काफी कंट्रोवर्सी देखी है, लेकिन आज हम आपको उनकी पत्नी आयशा श्रॉफ की लास्ट कंट्रोवर्सी के बारे में बताएंगे। जिसमे में आयशा अफेयर खुद से 17 साल छोटे लड़के से था।

हम बात कर रहे है इंडिया से सस्बे बड़े फिटनेस आइकॉन साहिल खान की, एक समय ऐसा भी था। जब आयशा और साहिल खान के अफेयर की खबरें पुरे मीडिया में छायी हुई थी। इस बात का खुलासा खुद  साहिल खान ने किया था। वैसे आयशा श्रॉफ ने कभी इस बात को नहीं स्वीकारा, लेकन साहिल ने बताया था की आयशा अपने दिए हुए गिफ्ट और ट्रिप पर किये गए खर्चो का हिसाब मांग रही है।

आयशा ने साहिल खान पर बहुत सारे आरोप लगाए, जिनमे से एक यह था की साहिल खान गे है। आयशा ने बताया की अगर वो गे है तो साहिल का आयशा के साथ अफेयर कैसे हो सकता है। आयशा ने आगे कहा की साहिल के गे होने कारण ही उनकी पहली पत्नी नगर खान उनसे अलग हो गयी थी। उनका कहना है की नगर खान ने साहिल खान को किसी मर्द के साथ एक रूम में देख लिया था। जिसके बाद इन दोनों का तलाक हो गया था।

आपका बता दें, साहिल और आयशा एक लंबे समय से अच्छे दोस्त थे। बाद में इन दोनों ने साथ में बिज़नेस करने का तय किया। जिसके बाद इन्होने प्रोडक्शन हाउस और एक साइबर सिक्योरिटी कंपनी खोली। यह दोनों बिज़नेस में इन्हें कुछ खास फायदा नहीं हुआ और साथ साथ ही इनके दोस्ती में भी दरार आ गयी। जिसके कारण इन्हे कंपनी बंद करनी पड़ गयी।

आयशा ने अपने पैसे जो इन्होने कंपनी बनाने के लिए इन्वेस्ट किये थे, वो पैसे साहिल खान से वापिस मांगे जो साहिल खान से देने से इंकार कर दिया। जिसके बाद साहिल खान के ऊपर कई केस लगाए जैसे धोखाधड़ी और धमकी देने के मामले में भी इनके ऊपर लगाए गए।

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *