in ,

बालिका वधु की आनंदी बहुत जल्द करेगी, बॉलीवुड में अपनी शुरुवात, शेयर की कुछ तस्वीरें

हिंदी टीवी सीरियल बालिका वधु के आनंदी का किरदार करने वाली अभिनेत्री अविका गौर ने उस समय लोगो के दिलो में अपनी पहचान बनाई थी. बालिका वधु के किरदार से अविका गौर ने खूब पॉपुलैरिटी कमाई थी. इसके बाद अभी खबरों की माने तो अविका गौर जल्दी ही बॉलीवुड फिल्म में दिखाई देंगी.

कुछ दिन पहले ही अविका गौर ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिनमे लिखा था “तो हो गयी शुटिंग शुरू”. इन तस्वीरों में अविका गौर ने सफ़ेद रंग का टॉप और नीले रंग की जीन्स पेंट पहनी हुई है. अविका गौर की इस फोटो को देखकर साफ़ पता लगता है की अविका अपनी आने फिल्म को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित है.

अविका गौर की आने फिल्म का नाम “कहानी रबर बंद की” है. यह पूरी फिल्म की शूटिंग बनारस में हुई है. इस फिल्म में अविका के साथ मनीष रायसिंघानी भी इनके विपरीत नज़र आएंगे. अविका और मनीष रायसिंघानी को इससे पहले हिंदी टीवी सीरियल ससुराल सिमर का में एक साथ देखा जा चूका है. और इन दोनों को लोगो ने एक साथ बहुत पसंद भी किया था.

इन दोनों की एक साथ ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री देखते हुए ही शायद इस फिल्म के निर्माताओं ने इन दोनों को अपनी फिल्म में काम करने के लिए साइन किया होगा. यह फिल्म से ही अविका गौर AKA बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही है. आप अविका गौर की इस फिल्म को लेकर कितने एक्ससिटेड हो हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताये.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *