in

37 साल की उम्र मे भारती सिंह के घर मे गूंजी किलकारी, दिया बेटे को जन्म और दुनिया से हटकर रखा नाम

कॉमेडियन भारती सिंह ने 3 अप्रैल 2022 को रविवार के दिन बेटे को जन्म दिया है।बेटे को जन्म मुम्बई के अस्पताल मे दिया है।भारती सिंह के पति हर्ष लिंबाचिया ने बच्चे के बारे मे सोशल मीया पर दर्शको को खुशी साझा की।सामान्य तौर पर भारती ने गर्भावस्था के दौरान कुछ रियलिटी शो किए है।कुछ दिनो पहले प्री- बेबी शूट की कुछ तस्वीर सोशल मीडिया पर खुब धूम मचा रखी है।

जिसमे उनके लाखो फैंस ने खुब प्यार दिया है।उमर रियाज ने भारती सिंह के लिए कहा है ।आखिरकार आप दोनो को बहुत बहुत बधाई हो।अदिति भाटीया ने पोस्ट पर कमेंट कर कहा है।- ओएमजी मुबारक आपको। छोटे बेबी देखने का काफि इन्तजार है।

टीवी ,फिल्म और सोशल मीडीया से जुडे फैंस उन्हे बधाई दे रहे है।कॉमेडी की दुनिया मे अपनी पहचान बनाने वाली भारती सिंह ने अपनी प्रेग्नेंसी फेज पर काम किया है।भारती सिंह रियलिटी शो हुनरबाज मे अपने पति हर्ष के साथ नजर आई। उसके बाद वह खतरो के खिलाडी सिजन 2मे नजर आई।

जिसमे भारती सिंह और हर्ष को काफी मस्ती भरे अंदाज मे देखा गया।भारती सिंह ने अपनी प्रेग्नेसी को लेकर कहा ।कि मै एक दम फिट हो।डिलीवरी से पहले तक काम करना चाहती हो।भारती सिंह टीवी इंडस्ट्री मे कॉमेडियर के लिए जानी जाती है।

भारती सिंह किन्ही सारे रियलिटी शो का हिस्सा रह चुकी है।प्रेग्नेंसी के दौरान भी भारती सिंह लगातार सोशल मिडिया के जरिए फैंस के साथ कनेक्ट रही।फोटो और विडिओ के माध्यम से सोशल मिडिया पर काफी सुर्खियो मे रही। गोदभराई की तस्वीर फैंस के साथ साझा की है।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.