अर्जुन कपूर ने बताया की उनके पिता ने कभी उनकी आर्थिक मदद नहीं की, सबकुछ मेरी माँ ने मेरे लिए किया

0
90

अर्जुन कपूर ने बॉलीवुड में फिल्म ‘इश्कजादे’ से डेब्यू किया था। एक इंटरव्यू में अर्जुन कपूर ने बताया की उन्होंने कभी भी अपने पिता से मदद नहीं ली। उन्हें कभी भी किसी पर आर्थिक रूप से निर्भर नहीं होना पड़ा। अर्जुन ने बताया कि उन्हें कभी भी अपने पिता से पैसे नहीं मांगने पड़े। जब वह एक्टर नहीं थे तब भी अपने पिता से कभी पैसे नहीं मांगे बहुत ज्यादा ही जरूरत पड़ने पर पिता मदद करते थे अन्यथा वह कभी भी पिता पर आर्थिक निर्भर नहीं रहे।

अर्जुन कपूर अपनी मां मोना कपूर की तारीफ करते हुए कहते है की उनकी मां ने उनकी और उनकी बहन की अच्छी परवरिश की थी। मोना कपूर टीवी सीरियल को प्रोड्यूस करती थी। मोना कपूर का निधन साल 2012 में हुआ हाइपरटेंशन और कैंसर के साथ मल्टीपल ऑर्गन फैलियर होने की वजह से उनकी मृत्यु हुई थी। अर्जुन कपूर की पहली फिल्म की शूटिंग उनकी मां के निधन के दो महीने बाद शुरू हुई थी। अर्जुन कपूर चाहते थे की उनकी मां उनकी पहली फिल्म देखे।

अर्जुन कपूर ने बताया की जब 2018 में श्री देवी की मृत्यु हुई तब उन पर दो बहनों खुशी कपूर और जान्हवी कपूर की जिमेदारी भी आ गई थी। जान्हवी कपूर से अर्जुन कपूर काफी करीब है। अर्जुन कपूर ने बताया की एक्टर बनने के बाद तो मैंने कभी भी पापा से मदद नहीं ली। एक्टर बनने से पहले भी मे कभी कुछ नही मांगता था उनसे। मेरी मां ने हमारे लिए सबकुछ किया हमे कभी किसी चीज की कमी नहीं होने दी। मेरे पिता ने भी सबकुछ किया हमारे लिए हमेशा उनकी एक स्पेशल जगह है मेरे दिल में।

अर्जुन कपूर ने बताया की मीडिया में लोग उनके परिवार और उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर सवाल उठाते हैं। हमे जज करने लग जाते है भगवान ऐसा किसी के साथ ना करे। अर्जुन कपूर ने बताया की मुझे फक्र है की मे मोना कपूर का बेटा हूं। उन्होंने मुझे मजबूत बनाया। लोगो से लड़ना सिखाया। अर्जुन ने कहा की आज मेरे लिए बस मेरा परिवार ही सबकुछ है और कुछ भी नही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here