in

अर्चना पूरन सिंह ने बताया की जब सास की मृत्यु हुई उस दिन भी शो में हसने के लिए बुलाया मुझे

अर्चना पूरन सिंह को आज पूरा देश जानता है। अर्चना अपनी हंसी की वजह से ही ज्यादा मशहूर हों गई है। अर्चना पूरन सिंह ने काफी कॉमेडी शो को जज कर चुकी है। फिलहाल वह ‘द कपिल शर्मा’ शो की जज हैं वहा अपनी हंसी के ठहाके लगाती हैं। जल्द ही वह शेखर सुमन के साथ ‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’ शो में दिखाई देंगी। इससे पहले अर्चना सोनी टीवी के शो कॉमेडी सर्कस में भी जज बन चुकी है। काफी सालो तक उस शो की जज रही अर्चना उसी शो में हुए उनके साथ एक अनुभव को अर्चना ने सबके साथ शेयर किया।

अर्चना ने बताया की उनके साथ बहुत बुरा एक्सपीरियंस हुआ था। ये बात तब की है जब अर्चना कॉमेडी सर्कस शो की जज थी और उन्हें शो के दौरान पता चला की उनकी सास खत्म हो चुकी है और मेरा मेरी सासू मां से बहुत करीबी रिश्ता था। वह हॉस्पिटल में एडमिट थी और में शो करने के लिए सेट पर आई और मैंने आधी शूटिंग की थी तभी मुझे कॉल आया कि मेरी सास अब इस दुनिया में नही रही। यह न्यूज पता लगते ही मेने अपने प्रोडक्शन हाउस को तुरंत इनफॉर्म किया की मुझे अभी घर जाना है। मुझे प्रोडक्शन हाउस बोलते है की आप अपने हंसी के रिएक्शन रिकॉर्ड करवाओ इसके बाद घर चले जाना।

अर्चना यह सब बताते हुए कहती है की ऐसा भगवान किसी के साथ भी ना करे। मेरे सारे रिएक्शन हंसी वाले ही होते है और ऐसे में हंसना मेरे लिए बहुत मुश्किल था फिर भी मेने वह किया। मेरी सास की मृत्यु हो चुकी थी और में वहा बैठ के हंस रही थी।

उस समय मुझे कुछ समझ नही आ रहा था क्या हो रहा है क्या कर रही हु में मुझे सिर्फ उस समय मेरी सास का चेहरा नजर आ रहा था। वह सब में कभी भी नही भूल सकती जो मेरे साथ उस समय हुआ। उसके अलावा एक और किस्सा उन्होंने शेयर किया की जब उनके बेटे के पैर में लगी थी तब वही सब हुआ मेरे साथ मुझे उस समय सिर्फ मेरे बेटे की चिंता थी लेकिन फिर भी हंसने के रिएक्शन देने पड़े मुझे अंदर से दिल बहुत रो रहा था लेकिन चेहरे पर हंसी थी।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.