अरबाज की 22 साल छोटी गर्लफ्रेंड है इतनी ज्यादा हॉट, सेल्फी पोस्ट करते ही उड़ी सबकी नींद….

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के भाई अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया अक्सर ही अपने हॉट लुक और ग्लेमर्स अदाओं को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है।एक बार फिर से कुछ वैसा ही देखने को मिला। जब जॉर्जिया ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरे सोशल मीडिया पर पोस्ट की ।जॉर्जिया की तस्वीरे सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई।इन तस्वीरों के साथ जॉर्जिया ने बॉलीवुड की सारी लाइमलाइट ही बटोर ली।

Photos: Arbaaz Khan celebrates his girlfriend Giorgia Andriani's birthday  with his family | Hindi Movie News - Times of India

हाल ही में जॉर्जिया का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमके वायरल हो रहा है।वायरल हो रही वीडियो में जॉर्जिया रिवेलिंग ड्रेस में अपने कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट करती दिखाई दी।जॉर्जिया का ये बोल्ड अंदाज देख सोशल मीडिया पर उनके फैंस जॉर्जिया की इस वीडियो पर जमेक प्यार लुटा रहे है। मलाइका से तलाक के बाद से ही अरबाज खान को जॉर्जिया की इन्ही अदाओं ने अपना कायल बना रखा है।

Arbaaz Khan's rumoured GF Giorgia Andriani redefines oomph in these clicks  | Zoom TV

जॉर्जिया की अक्सर ही सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरे वायरल होती रहती है।हमेशा ही जॉर्जिया ऐसे अवतार में सोशल मिडिया पर अपना जलवा बिखेरती रहती है। अगर आप जॉर्जिया की इंस्टाग्राम अकाउंट देखेंगे तो पाएंगे कि इनका इंस्टाग्राम अकाउंट ऐसी ही बोल्ड तस्वीरों से भरा हुआ है।साथ ही उनके फैंस भी इनकी इन तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार करते है।साथ ही इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है।

Giorgia Andriani sets Instagram on fire with her smoking hot beach bikini  look | Bollywood Bubble

अरबाज खान के मलाइका से तलाक ने बाद से ही हमे जॉर्जिया और अरबाज का रिश्ता देखने को मिल रहा है।साथ ही बता दे की अरबाज अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया से करीब 22 साल बड़े है।अरबाज खान की गर्लफ्रेंड इंटरनेशनल मॉडल और डांसर हैं।जहा जॉर्जिया मात्र 32 की है वही सलमान के भाई अरबाज खान करीबन 54 के हो चुके है। इन दोनो की उम्र में इतने बड़ा फासला होने के बाद भी इनके फैंस को इनकी जोड़ी खूब पसंद आती है।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment