अनुष्का शेट्टी को कभी ट्यूशन पढ़ाकर करना पड़ता था गुजारा,आज एक फिल्म के लेती है करोड़ों,जानिए कैसे…

अनुष्का शेट्टी साउथ के साथ-साथ आज बॉलीवुड में भी अपना नाम रोशन कर चुकी हैं। साउथ की सफल अभिनेत्री में से एक अनुष्का शेट्टी हाल ही में अपना 41 में जन्मदिन मना रही हैं। साथ ही यह भी बता दें कि अभिनेत्री साउथ की सबसे महंगी एक्ट्रेस में से भी एक है मगर वही एक समय पर ट्यूशन पढ़ा कर अपना गुजारा करते थे जो आज एक फिल्म के करोड़ों रुपए लेती है।

Anushka Shetty Red Saree is Very Sexy | Veethi

बता दे की साउथ की सुपरस्टार अनुष्का शेट्टी का जन्म 7 नवंबर 1981 को मेंगलुरू में हुआ था। अनुष्का शेट्टी जिसका असली नाम स्वीटी शेट्टी है बताया जाता है कि मैं कभी थर्ड क्लास के बच्चों को ट्यूशन पढ़ाया करती थी। लेकिन अब अनुष्का शेट्टी साउथ की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्रियों में से एक बन चुकी है।जिनकी फिल्मे अक्सर ही बड़े पर्दे पर सुपर हिट साबित होती है।

Happy Birthday Anushka Shetty: Fans Wish Their Favourite 'DEVASENA' As She  Turns A Year Older

अनुष्का शेट्टी को चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। साथ ही अनुष्का शेट्टी ने “बाहुबली” और “बाहुबली 2″ में देवसेना के किरदार से हर किसी के दिल पर राज किया है। उनकी अदाकारी की हर जगह तारीफ भी हुई है इसके साथ ही उन्होंने साउथ में रुद्रमादेवी, मिर्ची और अरुंधति जैसी फिल्मों को अपनी अदाकारी के दम पर सुपरहिट बनाया है।

HD wallpaper: Anushka Shetty as Devasena in Baahubali 2 | Wallpaper Flare

वही हाल फिलहाल ने अनुष्का शेट्टी की नेटवर्थ की बात की जाए तो मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अदाकारा करीबन 143 करोड़ की मालकिन है। वह अनुष्का शेट्टी की सालाना इनकम करीबन 5 से 6 करोड़ बताई जाती है। इसके साथ ही अनुष्का शेट्टी को लग्जरी कारों का बहुत शौक है।और उनके कार्स के कलेक्शन में बीएमडब्ल्यू 6, ऑडी A6, ऑडी Q5 और टोयोटा कोरोला जैसी लग्जरी कार्स शामिल है

Sharing Is Caring:
Avatar of Prime Excel

Prime Excel is a group of many people that provides every news regarding Bollywood and local news. Follow Prime Excel on its social media account.

Leave a Comment