अनुष्का शर्मा का शादी से पहले इन 5 मर्दों के साथ चला चुकी है लव अफेयर, आखरी वाला तो निकला विराट का ही दोस्त

0
191

अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग और कड़ी मेहनत से बॉलीवुड में खूब नाम,पैसा और शोहरत कमाई है। अनुष्का शर्मा ने कई साल पहले विराट कोहली से शादी की थी। और आज वह अपना खुशाल जीवन बिता रही है। लेकिन आज हम आपको इस आर्टिकल मे अनुष्का शर्मा के शादी से पहले के उन 5 मर्दों के साथ रिलेशन के बारे में बताने जा रहे हैं।जिसमे से एक तो विराट का ही दोस्त था।

जोहेब यूसुफ- बॉलीवुड में अपने करियर की शुरवात करने से पहले अनुष्का शर्मा मॉडलिंग किया करती थी। तभी उनकी मुलाकात रैंप मॉडल जोहेब यूसुफ से हुई थी।साथ ही खबर ये हैं की इन दोनो ने एक दुसरे को 2 साल तक डेट किया था ।फिर बाद में लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप के कारण इनका रिश्ता आगे भी बढ़ पाया।

रणवीर सिंह- खबर है की अनुष्का शर्मा की फिल्म बैंड बाजा बारात की शुटिंग के दौरान उन्हें रणवीर सिंह से प्यार हो गया था।बता दे की अनुष्का और रणवीर ने साथ में 3 पिक्चरो में काम किया है। दोनो की कैमिस्ट्री को ऑन स्क्रीन भी खूब पसंद किया जाता था। साथ ही अनुष्का को लेकर ये भी कहा जाता है की बॉलीवुड में कदम रखने के बाद उनके पहले प्यार रणवीर सिंह ही थे।लेकिन कुछ समय बाद ही दोनो की रहे अलग देखने को मिली।

अर्जुन कपूर- अर्जुन और अनुष्का को कुछ समय पहले कई जगह साथ साथ स्पॉट किया जाता था। साथ ही इन दोनो की रिलेशनशिप की न्यूज भी खूब वायरल हुई थी। जिसके बाद इनके अफेयर की हर जगह चर्चा हो रही थी।लेकिन अनुष्का और अर्जुन ने कभी अपने रिलेशनशिप की पुष्टि नहीं की। दोनो एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताते है।लेकिन आज भी अर्जुन अनुष्का की तस्वीर लाइक और कॉमेंट करते है।

रणबीर कपूर- कुछ समय पहले अनुष्का और रणबीर कपूर के लव अफेयर की न्यूज़ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। लेकिन इन दोनों की मानें तो यह दोनों एक दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बताते हैं साथ ही अनुष्का रणवीर को अपना बॉलीवुड का सबसे अच्छा फ्रेंड मानती है। साथ ही दोनों ने कुछ समय पहले कारण जोहर की फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ उनके साथ काम किया था जो सुपरहिट रही थी।

सुरेश रैना- विराट के दोस्त सुरेश रैना का भी नाम अनुष्का शर्मा के साथ जुड़ चुका है। सूत्रों की माने तो सुरेश रैना ने तो एक बार यहां तक कह दिया था कि वह अनुष्का से प्यार करते हैं। अनुष्का के भाई भी नेशनल लेवल प्लेयर रह चुके है इसलिए अनुष्का का स्पोर्ट्स में इंट्रेस्ट है।कहा जाता है इसी दौरान वह सुरेश रैना से मिली थी।लेकिन बाद में उनका कुछ आज नही बढ़ पाया।और अंतः अनुष्का ने विराट से शादी करली और अब वह बोहोत खुश है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here