अनुपम खेर ने एक वीडियो में शेयर किया की कैसे महिमा चौधरी ने ब्रेस्ट कैंसर से जीती जंग

0
342

महिमा चौधरी लंबे समय से ब्रेस्ट कैंसर जैसे बीमारी से लड़ रही थी। आखिर वह इस जंग में जीत गई और ब्रेस्ट कैंसर को हरा दिया। यह सब जानकारी उन्होंने अनुपम खेर के साथ बने एक विडियो से दिया। इस वीडियो में अनुपम खेर महिमा चौधरी से पूछते है की कैसे वह इस बीमारी से लड़ी और अनुपम ने महिमा को ‘हीरो’ भी बताया। महिमा ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। महिमा इलाज करवा के वापस मुंबई पहुंच चुकी है। वह फिलहाल बिलकुल स्वस्थ है।

महिमा चौधरी को ब्रेस्ट कैंसर के बारे में शुरुआत में ही पता लग गया था। डॉक्टर्स ने कैंसर सेल्स हटा दी है। अनुपम खेर ने महिमा के साथ 7 मिनट की वीडियो बनाई जिसमे उन्होंने दिखाया महिमा का बोल्ड अवतार। क्योंकि महिमा विग लगा कर रखती थी इस वजह से किसी को इतना पता नही चला। अनुपम खेर ने बताया की मैने महिमा को अपनी 525 वीं फिल्म ‘द सिग्नेचर’ में काम करने के लिए कॉल किया तब पता चला की महिमा को ब्रेस्ट कैंसर हुआ है और वह USA में रहकर इसका इलाज करवा रही है।

अनुपम खेर से महिमा ने कहा था की इस बात का खुलासा में खुद करूंगी आपके साथ वीडियो बनाकर खुद अपने फैंस को बताऊंगी। अनुपम खेर ने सभी फैंस से रिक्वेस्ट की वह सब महिमा के लिए दुआ करे और इसे खूब सारा प्यार दे। साथ ही अनुपम ने यह भी बताया की महिमा शूट पर भी वापसी कर चुकी है। अनुपम खेर ने महिमा की तारीफ करते हुए कहा की आपसे देश की बाकी महिलाओं को भी हिम्मत मिलेगी ऐसी बीमारी से लड़ने की। महिमा चौधरी ने आगे बताया की जब उन्हें अनुपम खेर का कॉल आया तो क्या हुआ था। जिस समय अनुपम ने कॉल किया उस समय महिमा का ट्रीटमेंट चल रहा था।

महिमा चौधरी ने आगे बताया की अनुपम खेर ने मझे मूवी का ऑफर दिया तो मेने अनुपम से कहा की मुझे मूवी करनी है आपके साथ लेकिन आपको थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा तो अनुपम ने कहा नही तुम मुझे इंतजार क्यों करवाना चाहती और तुम्हारे घर में इतना शोर क्यों हो रहा हैं। इस पर महिमा ने कहा की फिर मुझसे झूट नही बोला गया और फिर मैने सबकुछ बता दिया और मैने कहा की में विग के साथ सेट पर आऊंगी क्योंकि ट्रीटमेंट के दौरान सारे बाल चले गए इसके बाद महिमा रोने लगी थी। अनुपम खेर ने इस पर मैंने महिमा को हंसाने के लिए कहा की बिना विग के भी आप काम कर सकती हो इस पर महिमा हस्ते हुए कहती है की इतनी हिम्मत नही है मुझ में।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here