in

आमिर खान के परिवार में एक और तलाक होने वाला है, जानिए तलाक होने की वजह

बॉलीवुड में आजकल तलाक की खबरे काफी सामने आ रही है। कुछ दिनों पहले ही आमिर खान ने सोशल मीडिया पर यह शेयर किया था की वह अपनी पत्नी के साथ तलाक ले रहे है। अब उन्ही के फैमिली से एक और तलाक की न्यूज सामने आई है। आमिर खान के भांजे इमरान खान ने भी अपनी पत्नी से अलग होने का फैसला लिया है। कुछ सालो से दोनो एक दूसरे से साथ भी नही रह रहे थे। दोनो ने अपनी इस शादी को बचाने का काफी प्रयास किया लेकिन अब इन्हें अलग होना ही सही फैसला लगा। जल्दी ही दोनो तलाक के लिए अर्जी डाल सकते है।

इमरान खान और उनकी पत्नी अवंतिका के परिवार के लोगो और दोस्तो ने खूब कोशिश की दोनो के बीच सब ठीक करने का लेकिन कुछ भी ठीक नही हो पाया। वह सब चाहते थे की इमरान खान और अवंतिका अपनी शादी को एक ओर मोका दे लेकिन वह कामयाब नही हो पाए। दोनो एक दूसरे से अलग तो पहले ही रहने लगे थे 2019 से दोनो एक दूसरे के साथ नही रह रहे। दोनो के बीच मनमुटाव काफी सालो से चल रहा है। अवंतिका अपनी बेटी के साथ अलग रहती है। इसी बीच दोनो की फैमिली ने एक करवाने की खूब कोशिश की लेकिन वह कामयाब नही हो पाए।

इमरान खान और अवंतिका ने 2011 में दोनो ने शादी की थी। फिर साल 2014 में दोनो को एक बेटी हुई जिसका नाम इमारा खान है। दोनो शादी से पहले कुछ सालो तक एक दूसरे को डेट किया उसके बाद शादी की। उसके बाद साल 2019 से दोनो अलग रहने लगे। कभी किसी शादी के फंक्शन में जरूर एक साथ नजर आते है। उसके अलावा दोनो एक दूसरे से मिलते भी नही है। इनकी बेटी ईमारा अभी महज 7 साल की है।

इमरान खान की कैरियर की बात करे तो इमरान ने 2008 से फिल्मों में काम करना शुरू किया था इनकी पहली फिल्म ‘जाने तू या जाने ना’ थी। वैसे तो इमरान ने आमिर की फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ में चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया था। इमरान खान अभी फिल्मों से दूर है क्योंकि अब वह फिल्मों में निर्देशन कर रहे है। एकता कपूर की वेब शो मॉम को निर्देशित कर रहे है।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.