in

अंगूरी भाभी ने मालदीव में दिखाया नया रंग साड़ी छोड़ पहिनी ऐसी ड्रेस? फोटोज हुई वायरल

‘भाभी जी घर पर है’ सीरियल के अंगूरी भाभी पहुंच चुकी है छुट्टियां मनाने विदेश। ‘अंगूरी भाभी’ का किरदार निभाने वाली शुभांगी अत्रे को आज लगभग हर कोई जानता है। ‘भाभी जी घर पर है’ सीरियल में अंगूरी भाभी का किरदार हर किसी के मन को भाता है। अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली शुभांगी अत्रे हाल ही में सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। उनकी कुछ फोटोस इंटरनेट पर वायरल हुई है जिसमें वह इंडिया से बाहर घूमती और मौज मस्ती करती नजर आ रही हैं।

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शुभांगी ने साड़ी छोड़ नीले और वाइट कलर की वेस्टर्न ड्रेस पहन रखी है। जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है।

हसीना की ये ड्रेस ऊपर की तरफ से ब्रालेट स्टाइल की है तो वहीं इसके साथ शुभांगी ने ट्राउजर पहना हुआ है। जिसमें वह पूरी तरह से कंफर्टेबल नजर आ रही है।

अपने इसी लुक में चार चांद लगाते हुए शुभांगी ने लाइट मेकअप के साथ गॉगल्स भी केरी कर रखे है। जिससे उनका लुक बोहोत ही हसीन लग रहा है।

शुभांगी अत्रे ने जो फोटो पोस्ट की उसमें वह खूब मस्ती करती नजर आ रही हैं । तस्वीरों में इनकी फोटो का बैकग्राउंड भी बहुत खूबसूरत लग रहा है जिसमें पीछे दूर दूर तक रेत और समंदर नजर आ रहा है।

शुभांगी अत्रे रेत पर एक से बढ़िया एक पोज देती दिखती है।जिसको देख साफ अंदाजा लगाया जा सकता है। की शुभांगी अपनी वेकेशन खूब एंजॉय कर रही है।

इन सभी फोटोस को अंगूरी भाभी यानी शुभांगी अत्रे में खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है और इसके साथ कैप्शन भी दिया है जिसमे उन्होंने बताया है कि वो ‘मालदीव’ में है।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.