बालिका वधु से मशहूर हुई ‘आनंदी’ ने बदला लुक, तस्वीरे देख फैंस हुए फिदा

0
168

छोटे पर्दे से मशहूर हुए एक्ट्रेस अविका गौर तो आपको याद ही होगी। इन्होंने कलर्स टीवी के शो ‘बालिका वधू’ में आनंदी का किरदार निभाया था। आनंदी के किरदार और अविका की मेहनत और मासूमियत ने है किसी को इनका पसंदीदा किरदार बना दिया था।साथी ही आनंदी के के किरदार ने अविका गौर को खूब लोकप्रिय कलाकार बनाया था।

तब और अब में आनंदी में कई बदलाव आ चुके है। अब अविका गौर ग्लैमरस और हॉट हो चुकी है। साथ ही सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहने लगी है। वह आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर जानकारी साझा करती है करती हैं।अविका ने बीते कुछ सालों में अपनी फिटनेस पर भी बहुत ध्यान दिया है। अब वह पारंपरिक रोल करने की जगह ग्लैमरस रोल करना चाहती है। साथ ही अमेरिका का लुक अब इतना बदल गया है कि वह इतनी बोल्ड हो चुकी हैं कि उनके फैंस ने उनकी तुलना हॉलीवुड स्टार मेगन फॉक्स से कर डाली है।

अविका गौर ने अपने एक इंटरव्यू में बताए कि वजन कम करने से कारण उनमें कॉन्फिडेंस आया है। साथ ही अपनी पसंद के कपड़े पहनने का आत्मविश्वास व अवसर मिला है। अविका ने कहा कि मेरे करियर के शुरुआती दिनों में दर्शकों ने मुझे एक साधारण लड़की के रोल में देखा था। लेकिन अब लोगों की राय मेरे बारे में बदल चुकी है।अब लोगों को यकीन है कि मैं हर तरह के रोल कर सकती हूं। उनके फोटो पर फैंस ने फायर इमोजी शेयर किया है और कई फैंस ने उन्हें हॉलीवुड स्टार मेगन फॉक्स के डाला।

वहीं अविका के वर्कफ्रंट की बात करें तो अविका इन दिनों तेलुगु फिल्मों और हिंदी टेलीविजन में काम कर रही है। बालिका वधु के बाद उन्हें ‘ससुराल सिमर का’ में भी रोली के रोल में भी देखा गया था। उन्होंने तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में साल 2013 में फिल्म उय्याला जंपाला से अपने करियर की शुरूआत की। अविका ने ‘लाडो-वीरपुर की मर्दानी’ में भी मुख्य भूमिका किरदार निभाया था । साथ ही 2019 में आए खतरों के खिलाड़ी 9 में भी उन्हें देखा गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here