अमरीश पूरी की बेटी ने बॉलीवुड में काम करने से किया इनकार, खूबसूरती में किसी बॉलीवुड अभिनेत्री कम नहीं है

0
106

भारतीय भारतीय सिनेमा जगत के मशहूर अभिनेता जो मुख्य रूप से भारतीय सिनेमा ज्यादातर खलनायक का किरदार निभाते थे जी हां मैं अमरीश पुरी की ही बात कर रहा हूं। अमरीश पुरी ने अपनी एक्टिंग के जरिए हम भारतवासियों के दिलों में एक ऐसी खास जगह बनाई है। जिसे आज के समय में कोई नहीं ले सकता उन्होंने अपनी एक्टिंग के जरिए लोगों में विलन को देखने का नजरिया बदल दिया था।

अमरीश पूरी के इतने सारे अच्छे किरदार निभाने के कारण उन्हें भारतीय सिनेमा ने कई सारे अवार्ड भी दिए थे। जिसमें से फिल्म फेयर अवार्ड भी एक है। अमरीश पुरी जी के मोकैंबो के किरदार को जो कि उन्होंने मिस्टर इंडिया मूवी में दिखाया था वह हमेशा टॉप 10 खलनायक की लिस्ट में शुमार रहता है।

अमरीश पुरी को तो आप सब जानते हैं लेकिन दुर्भाग्यवश वह अब हमारे साथ नहीं है। लेकिन इस आर्टिकल में हम आपको उनकी सुपुत्री नम्रता पुरी है उनके बारे में बताना जा रहे हैं। नम्रता पुरी अक्सर अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालती रहती हैं। जिस पर वह काफी सुर्खियां भी बटोरती हैं। तथा वह ग्लैमर के मामले में बॉलीवुड की हीरोइनों को अच्छी खासी टक्कर देती हैं। वह जैसे ही सोशल मीडिया पर कोई भी पोस्ट डालती हैं वह तुरंत वायरल हो जाती है। वैसे तो नम्रता पुरी बॉलीवुड की लाइमलाइट से दूर रहती है लेकिन अपनी सोशल मीडिया पर डाली गई पोस्ट के कारण अक्सर चर्चा का विषय बनती हैं।

नम्रता पुरी पेशे से एक सिविल इंजीनियर है। जो कि एक बहुत ही सिंपल जिंदगी जीना पसंद करती हैं। तथा बॉलीवुड में आने की उनकी कोई भी इच्छा नहीं है। लेकिन इसके बावजूद भी वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। नम्रता पुरी के पिता जी अमरीश पुरी जी ने भारतीय सिनेमा जगत में करीबन 400 पिक्चरें की हैं। तथा विलन के किरदारों को लोगों के दिलों में उतारा है। लेकिन इसके बावजूद भी उनकी खुद की बेटी को बॉलीवुड में आने की कोई इच्छा नहीं है। और नम्रता पूरी एक सीधी-सादी जिंदगी जीना चाहती हैं। और वह बहुत ही हार्ड वर्किंग भी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here