अमिताभ बच्चन की सालों कमाई इज्जत पर उनकी बहू ऐश्वर्या राय ने पहुंचाई गहरी चोट, जाने कारण…

0
313

हिंदी सिनेमा जगत के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन जी को आज के समय में लगभग हर कोई जानता है। अमिताभ बच्चन ने अपने समय में एक से बढ़कर एक सुपरहिट बच्चा देकर बॉलीवुड में अपनी मेहनत से एक ऐसा मुकाम बनाया है जहां तक पहुंच पाना हर किसी के बस की बात नहीं है। अमिताभ बच्चन जी के अभिनय उनकी कड़ी मेहनत ने ही उन्हें आज इस काबिल बनाया है कि सभी लोग उनकी इतनी ज्यादा इज्जत करते हैं। लेकिन हाल ही में खबर निकल कर सामने आ रही है जिसमें कहा जा रहा है कि उनकी बहू ऐश्वर्या राय ने उनकी इज्जत मिट्टी में मिला दी है।

अमिताभ बच्चन की बॉलीवुड की एक बड़े दिग्गज अभिनेता के रूप में जाने जाते हैं। लेकिन हाल ही में सुर्खियों में दिखाई दे रहे हैं जिसके पीछे वजह है उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन जिनके बारे में कहा जा रहा है कि उन्होंने अमिताभ बच्चन जी के इज्जत को पूरी तरीके से खाक में मिला दिया है। यही कारण है कि आज पुरे सोशल मीडिया पर हर जगह अमिताभ बच्चन जी और ऐश्वर्या राय के ही चर्चे दिखाई दे रहे हैं

amitabh bachchan: In a rare outburst, Amitabh Bachchan loses cool on a  troll who wished he died of Covid-19 - The Economic Times

सूत्रों की मानें तो ऐश्वर्या राय जी के बारे में यह कहा जा रहा है कि जल्द ही उन्हें पुलिस कारागार में बंद कर सकती है। आगे आपको आर्टिकल मैं इस बारे में विस्तार से बताते हैं कि क्यों पूर्व विश्व सुंदरी को ऐसा कहा जा रहा है कि उन्हें पुलिस कारागार में बंद कर सकते। नहीं बता दे क्या ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की महान हीरोइन है। उनके अभिनय और खूबसूरती के आगे हर कोई उनका दीवाना है। इसी की बदौलत उन्होंने अपने जीवन में नाम पैसा शोहरत सबकुछ कमाया है।

बता दे किसके लिए कहा है कि उन्होंने हाल ही में अपने ससुर जी अमिताभ बच्चन की और अपने पति अभिषेक बच्चन के को पूरी तरीके से मिट्टी में मिला दिया है । सूत्रों की माने तो ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय के पीछे हाथ धोकर पुलिस पीछे पड़ चुकी हैं। क्योंकि ऐश्वर्या राय के बारे में ऐसा कहा जा रहा है कि उनके नाम पर विदेश में भी संपत्ति होने का शक है। यही कारण है कि ऐसा कहा जा रहा है अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने अपने ससुर अमिताभ बच्चन की इज्जत को पूरी तरीके से मिट्टी में मिला दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here