in

अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली इस अभिनेता के बेटे के साथ चल रहा है अफेयर, नाम जानकर होगी हैरानी

बॉलीवुड स्टार अपनी स्टाइलिश और लक्ज़री जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं इन फिल्मी सितारों के अलावा इनके परिवार के सदस्य भी इनकी वजह से काफी चर्चा में रहते हैं। अभिनेता जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी अपने अफेयर के लिए काफी मशहूर हैं। आप शायद नहीं जानते होंगे लेकिन इनका रिश्ता बॉलीवुड के सबसे बड़े अभिनेता की नातिन से है।

इन्होंने हाल ही में इसके बारे में खुलासा किया है। दिग्गज अभिनेता अभिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली अपने रिश्ते को लेकर काफी चर्चा में है। कमाल की बात ये है कि ये कपल बचपन से एक-दूसरे को जानते हैं। 2017 में इनके लव अफेयर की खूब चर्चा हो रही थी।

मशहूर अभिनेता जावेद जाफरी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ”लोग दोस्ती को दूसरा नाम भी दे देते है, लोग सिर्फ अफवाहें फैलाना जानते हैं कि वे एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं, इसका मतलब कुछ अलग नहीं है। यह दोनों बच्चे बचपन से साथ-साथ बड़े हुए हैं, मेरा बेटा स्कूल से ही अच्छा दोस्त रहा है। इसका मतलब ये नहीं कि वो एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

न्यूकमर नंदा और मिजान जाफरी दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। मिजाज को जब बेस्ट डेब्यू का अवॉर्ड मिला तो नव्या नवेली ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट करके बधाई दी थी। अभिताभ बच्चन की लाडली पोती नव्या नवेली और मिजान एक दूसरे की इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट करते रहते है। इसी वजह से यह दोनों काफी चर्चा में रहते है।

वैसे पिछले कुछ सालों से स्टार किड्स के बिच लव रिलेशन की खबरें काफी सुर्खियों में आ रही है। हालांकि अभिताभ बच्चन की पोती और जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी के बीच लव ट्रायंगल के बारे में मीडिया में बहुत चर्चा हुई थी, अभिनेता जावेद ने इसे पूरी तरह से नकार दिया था। हमें निचे कमेंट करके जरूर बताये की आप इस बारे में क्या सोचते हो।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *