अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा इस कारण अपने पति से रहती है दूर, सच्चाई आई सामने

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी जया बच्चन लाइम लाइट से दूर रहते है। लेकिन किसी न किसी कारण अक्सर ही ये दोनों चर्चा में आ जाते है। जैसा की हम सभी जानते है बिग बी की एक बेटी भी है जिनका नाम श्वेता नंदा है। श्वेता नंदा बॉलीवुड की लाइमलाइट से काफी दूर है। लेकिन फिर भी श्वेता नंदा अपनी जिंदगी के कारण सुर्खियों में बनी रहती है।

shweta nanda

श्वेता नंदा ने हाल ही में डिजाइनर मनीषा जयसिंह के साथ फैशन लेबल एमएक्सएस की शुरुआत की थी। जिसके बाद उन्हें मीडिया और दुनिया के सामने आकर इससे जुड़े सवाल इंटरव्यू में बताने पड़े। इसी दौरान मीडिया में श्वेता नंदा से उनके पति से अलग रहने की वजह भी पूछी गई।

75624236 2519694718243521 1404057706648405424 n 768x768 3

श्वेता नंदा को अक्सर ही अपने पिता अमिताभ बच्चन के घर पर देखा जाता है। जिसके बाद से लोग यह अंदाज़ा लगाने लगते है की श्वेता ने अपने पति से तलाक लेकर अलग रहना शुरू कर दिया है। लोग अक्सर उनसे यह बात पूछते है की वह अपने माता पिता के साथ उनके घर पर क्यों रहती है।

1020814 navya shweta agasta nanda

यह सत्य है की श्वेता नंदा अपने ससुराल से दूर मुंबई में रहती है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं की उनकी अपने ससुराल वालो से बनती नहीं है या उनके पति से उनका तलाक हो गया है। दरअसल श्वेता एक इंडिपेंडेंट वुमन है उनके पति और उनका काम अलग अलग है जिसके चलते उन्हें ससुराल से दूर मुंबई में रहना पड़ता है।

आपको बता दें की श्वेता नंदा के पति निखिल नंदा करोड़ो की संपत्ति के मालिक है। लेकिन इसके बावजूद श्वेता खुद पर निर्भर रहना पसंद करती है। श्वेता नंदा जब 21 वर्ष की तब उनकी शादी हो गई थी। शादी के बाद श्वेता ने 10 मेहनत करके खुद का करियर बनाया है। जिसके कारण उन्हें दिल्ली से मुंबई शिफ्ट होना पड़ा।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment