in

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा इस कारण अपने पति से रहती है दूर, सच्चाई आई सामने

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी जया बच्चन लाइम लाइट से दूर रहते है। लेकिन किसी न किसी कारण अक्सर ही ये दोनों चर्चा में आ जाते है। जैसा की हम सभी जानते है बिग बी की एक बेटी भी है जिनका नाम श्वेता नंदा है। श्वेता नंदा बॉलीवुड की लाइमलाइट से काफी दूर है। लेकिन फिर भी श्वेता नंदा अपनी जिंदगी के कारण सुर्खियों में बनी रहती है।

श्वेता नंदा ने हाल ही में डिजाइनर मनीषा जयसिंह के साथ फैशन लेबल एमएक्सएस की शुरुआत की थी। जिसके बाद उन्हें मीडिया और दुनिया के सामने आकर इससे जुड़े सवाल इंटरव्यू में बताने पड़े। इसी दौरान मीडिया में श्वेता नंदा से उनके पति से अलग रहने की वजह भी पूछी गई।

श्वेता नंदा को अक्सर ही अपने पिता अमिताभ बच्चन के घर पर देखा जाता है। जिसके बाद से लोग यह अंदाज़ा लगाने लगते है की श्वेता ने अपने पति से तलाक लेकर अलग रहना शुरू कर दिया है। लोग अक्सर उनसे यह बात पूछते है की वह अपने माता पिता के साथ उनके घर पर क्यों रहती है।

यह सत्य है की श्वेता नंदा अपने ससुराल से दूर मुंबई में रहती है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं की उनकी अपने ससुराल वालो से बनती नहीं है या उनके पति से उनका तलाक हो गया है। दरअसल श्वेता एक इंडिपेंडेंट वुमन है उनके पति और उनका काम अलग अलग है जिसके चलते उन्हें ससुराल से दूर मुंबई में रहना पड़ता है।

आपको बता दें की श्वेता नंदा के पति निखिल नंदा करोड़ो की संपत्ति के मालिक है। लेकिन इसके बावजूद श्वेता खुद पर निर्भर रहना पसंद करती है। श्वेता नंदा जब 21 वर्ष की तब उनकी शादी हो गई थी। शादी के बाद श्वेता ने 10 मेहनत करके खुद का करियर बनाया है। जिसके कारण उन्हें दिल्ली से मुंबई शिफ्ट होना पड़ा।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.