अमिताभ बच्चन ने अपनी संपत्ति से बेटे अभिषेक बच्चन को नहीं देंगे एक फूटी कोड़ी? जानिए इसके पीछे की वजह

0
144

अमिताभ बच्चन जी को भारतीय फिल्म इंडस्ट्री का महानायक कहा जाता है। उन्होंने अपनी अदाकारी से भारत देश के लोगों के दिलों में बहुत इज्जत बनाई है इसके साथ ही इनके पास संपत्ति की भी कोई कमी नहीं है तथा यह अपने जमाने में बहुत बड़े अभिनेता के रूप में उबर के सामने आए। यह आज की फिल्म इंडस्ट्री को भी मनोरंजक बनाए हुए हैं उस जमाने से लेकर इस जमाने तक अमिताभ बच्चन जी के फैंस में कोई कमी नहीं आई है। अमिताभ बच्चन जी हिंदी सिनेमा जगत के साथ-साथ ट्विटर पर भी एक्टिव दिखते हैं। यह हिंदी सिनेमा जगत को 150 से भी ज्यादा सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं।

अमिताभ बच्चन जी के करियर के इतना आगे तक जाने के बाद अब उनके पास किसी चीज की कोई कमी नहीं है यहां तक कि संपत्ति की कमी बिल्कुल भी नहीं है। लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने अपने बेटे अभिषेक बच्चन को एक फूटी कौड़ी देने से भी मना कर दिया है। हाल ही के दिनों में अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन का एक वीडियो बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमें अमिताभ बच्चन जी अभिषेक बच्चन को एक फूटी कौड़ी देने से भी मना कर रहे हैं यह खबर बिल्कुल सच्ची है कि अभिषेक बच्चन को अमिताभ बच्चन ने मना किया ₹1 देने से भी इनकार कर दिया है।

अमिताभ बच्चन हाल ही में 80 साल के हुए हैं लेकिन इसके बावजूद भारतीय सिनेमाघरों में छाए रहते हैं उनके जब भी कोई नई पिक्चर आती है लोग खुले दिल से उसका स्वागत करते हैं उनको देखने के लिए अभी भी लोगों की भीड़ रहती है भारतीय सिनेमाघरों के साथ-साथ एक शो भी चलाते हैं जिसका नाम है कौन बनेगा करोड़पति है जिससे इनको अच्छी खासी इनकम होती है इसके बावजूद उन्होंने अपने बेटे अभिषेक बच्चन को₹1 देने से भी मना कर दिया है और यह बात कौन बनेगा करोड़पति के सेट से वायरल हुई है तथा वीडियो के रूप में हर जगह छाई हुई है पूरे इंटरनेट पर हर जगह इसी की चर्चा हो रही है।

अगर इस वीडियो की बात की जाए तो यह वीडियो जैसे कि मैंने आपको ऊपर बताया कि कौन बनेगा करोड़पति के कैसेट का है जब अभिषेक बच्चन कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर गए थे और जब उन्होंने अमिताभ बच्चन जी से यह पूछा था कि अगर आप 7 करोड रुपए जीते हैं तो आप उसमें से मुझे कितना देंगे तब अमिताभ बच्चन जी ने उन्हें कहा था कि उन्हें कुछ भी नहीं देंगे हां यह महज एक मजाक था इससे ज्यादा कुछ नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here