अमिताभ बच्चन ने अपनी संपत्ति से बेटे अभिषेक बच्चन को नहीं देंगे एक फूटी कोड़ी? जानिए इसके पीछे की वजह

अमिताभ बच्चन जी को भारतीय फिल्म इंडस्ट्री का महानायक कहा जाता है। उन्होंने अपनी अदाकारी से भारत देश के लोगों के दिलों में बहुत इज्जत बनाई है इसके साथ ही इनके पास संपत्ति की भी कोई कमी नहीं है तथा यह अपने जमाने में बहुत बड़े अभिनेता के रूप में उबर के सामने आए। यह आज की फिल्म इंडस्ट्री को भी मनोरंजक बनाए हुए हैं उस जमाने से लेकर इस जमाने तक अमिताभ बच्चन जी के फैंस में कोई कमी नहीं आई है। अमिताभ बच्चन जी हिंदी सिनेमा जगत के साथ-साथ ट्विटर पर भी एक्टिव दिखते हैं। यह हिंदी सिनेमा जगत को 150 से भी ज्यादा सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं।

untitled 11

अमिताभ बच्चन जी के करियर के इतना आगे तक जाने के बाद अब उनके पास किसी चीज की कोई कमी नहीं है यहां तक कि संपत्ति की कमी बिल्कुल भी नहीं है। लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने अपने बेटे अभिषेक बच्चन को एक फूटी कौड़ी देने से भी मना कर दिया है। हाल ही के दिनों में अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन का एक वीडियो बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमें अमिताभ बच्चन जी अभिषेक बच्चन को एक फूटी कौड़ी देने से भी मना कर रहे हैं यह खबर बिल्कुल सच्ची है कि अभिषेक बच्चन को अमिताभ बच्चन ने मना किया ₹1 देने से भी इनकार कर दिया है।

863231 amitabhbachchan shwetabachchannanda abhishekbachchan property

अमिताभ बच्चन हाल ही में 80 साल के हुए हैं लेकिन इसके बावजूद भारतीय सिनेमाघरों में छाए रहते हैं उनके जब भी कोई नई पिक्चर आती है लोग खुले दिल से उसका स्वागत करते हैं उनको देखने के लिए अभी भी लोगों की भीड़ रहती है भारतीय सिनेमाघरों के साथ-साथ एक शो भी चलाते हैं जिसका नाम है कौन बनेगा करोड़पति है जिससे इनको अच्छी खासी इनकम होती है इसके बावजूद उन्होंने अपने बेटे अभिषेक बच्चन को₹1 देने से भी मना कर दिया है और यह बात कौन बनेगा करोड़पति के सेट से वायरल हुई है तथा वीडियो के रूप में हर जगह छाई हुई है पूरे इंटरनेट पर हर जगह इसी की चर्चा हो रही है।

2020 7largeimg 1042063920

अगर इस वीडियो की बात की जाए तो यह वीडियो जैसे कि मैंने आपको ऊपर बताया कि कौन बनेगा करोड़पति के कैसेट का है जब अभिषेक बच्चन कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर गए थे और जब उन्होंने अमिताभ बच्चन जी से यह पूछा था कि अगर आप 7 करोड रुपए जीते हैं तो आप उसमें से मुझे कितना देंगे तब अमिताभ बच्चन जी ने उन्हें कहा था कि उन्हें कुछ भी नहीं देंगे हां यह महज एक मजाक था इससे ज्यादा कुछ नहीं।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment