in ,

अमिताभ बच्चन ने इस अभिनेत्री के साथ एक फिल्म रोमांटिक सीन देने पर, जया बच्चन जोर जोर से रोने लगी…

अमिताभ बच्चन की बॉलीवुड में शुरुआत इतनी बढ़िया नहीं थी। शुरुवाती समय में उनकी कई फिल्में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पायी थी। लेकिन इस सदी के महानायक ने कभी हार नहीं मानी और अपने अभिनय से सबको अपना दीवाना बना दिया था।

अमिताभ बच्चन अपने लव लाइफ को लेकर भी लाइमलाइट का हिस्सा बने रहते थे। अमिताभ बच्चन के अफेयर्स की बात की जाये तो रेखा का नाम सबसे पहले आता है। रेखा और अमिताभ बच्चन की लव स्टोरी आज भी सबसे अधिक चर्चाओं में होती है।

रेखा और अमिताभ की मुलाकात अजनबी फिल्म के सेट पर हुई थी। बाद में यह दोनों धीरे धीरे दोस्त बने और फिर इनकी दोस्ती कब प्यार में बदल गयी लोगो को पता ही नहीं चला। खबरों के मुताबिक रेखा सिंदूर भी अमिताभ बच्चन के नाम का ही लगाती है। रेखा को सबसे पहले ऋषि कपूर और नीतू सिंह की शादी में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने हुए देखा था।

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की शादी होने के बाद भी अमिताभ और रेखा की प्रेम कहानी की चर्चा होती रहती थी। रेखा और अमिताभ मे से किसी ने भी अपने इस अफेयर के बारे में खुलकर सबके सामने बात नहीं की। जब हिंदी फिल्म मुक्कदर का सिकंदर सिनेमा में रिलीज़ हुई, तब उस फिल्मे के सीन में रेखा और अमिताभ एक दूसरे से रोमांटिक सीन करते है। यह सीन को देखकर जया बच्चन की आँखों में आँशु आ जाते है। इस फिल्म के बाद से अमिताभ बच्चन ने रेखा के साथ भी कोई फिल्म में काम नहीं किया।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *