शोएब मलिक से तलाक के बीच अब सानिया ने टेनिस को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात, छोड़ने का किया फैसला

सानिया मिर्जा भारतीय टेनिस का एक बहुत बड़ा नाम है। भारत के लिए सानिया मिर्जा ने टेनिस खेलते हुए कई पदक अपने नाम किए हैं। वहीं सानिया मिर्जा पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर सुर्खियों का विषय बनी हुई है वह भी अपने पति शोएब मलिक से तलाक को लेकर। वही इसके साथ सानिया मिर्जा ने अपने कैरियर को लेकर भी कुछ ऐसा के दिया की अब वे फिर से सुर्खियों में आ गई है।

टेनिस को लेकर दिया बड़ा बयान

हाल ही में भारतीय टेनिस का एक बहुत बड़ा नाम सानिया मिर्जा को लेकर एक बड़ी खबर निकल कर सामने आई है जिसमें ऐसा कहा जा रहा है कि 36 वर्षीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा फरवरी में होने वाले WTA 1000 टूर्नामेंट के बाद टेनिस से संन्यास ले सकती हैं। ऐसा हो सकता है कि फरवरी में होने वाला टूर्नामेंट सानिया मिर्जा का अंतिम टूर्नामेंट हो।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा ने साल 2022 के अंत में ही सन्यास लेने का मन बना लिया था लेकिन चोट के चलते पिछले 6 महीने से टेनिस के किसी बड़े टूर्नामेंट में नहीं उतर पाई है। इसीलिए ऐसा बोला जा रहा है कि फरवरी 2023 में होने वाले टूर्नामेंट WTA 1000 के बाद सानिया मिर्जा टेनिस से संन्यास ले सकती है।

254bfa3d74d3745f9a117cae3bcda365 min 1

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सन्यास लेने के बाद सानिया मिर्जा का कहना है कि वह अपने इस अनुभव को शेयर करना चाहती हैं वह पिछले 10 साल से दुबई में रह रही हैं तो वहां भी एक एकेडमी खोलेगी। इसके साथ ही वह हैदराबाद में भी एक एकेडमी खोलेंगी जिससे वह अपने टेनिस के अनुभव को साझा कर पाए।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment