in

अंबानी का पोता जीता है राजा जैसी जिंदगी, बचपन से खाता है सोने की थाली में खाना?

मुकेश अंबानी आज की दुनिया में एक ऐसा नाम है जो किसी पहचान का मोहताज नहीं है। शायद ही कोई ऐसा शख्स होगा जो मुकेश अंबानी को नहीं जानता होगा। मुकेश अंबानी एशिया के सबसे बड़े बिजनेसमैन में से एक हैं। बिजनेस के मामले में पूरी दुनिया में एक तरफा सिक्का चलता है। मुकेश अंबानी इतने अमीर है कि जिस चीज को चाहे उसे खरीद सकते हैं। मैं जिस भी कीमती चीज अपना बनाना चाहे बना सकते हैं। हाल ही में मुकेश अंबानी चर्चाओं में देखने को मिल रहे हैं। जिसका कारण उनका वंशज उनका पोता है।

मुकेश अंबानी अपने पोते से बेहद प्यार करते हैं। जिसका नाम है पृथ्वी अंबानी। मुकेश अंबानी अपने पोते पृथ्वी अंबानी को कभी भी किसी भी चीज की कमी नहीं होने देते। वह हमेशा ही अपने पोते की हर चीज का ध्यान रखते हैं। साफ शब्दों में कहें तो जैसे हर दादा अपने पोते से बेशुमार प्यार करता है ऐसे ही मुकेश अंबानी भी अपने पोते पृथ्वी अंबानी को बहुत ज्यादा प्यार करते हैं। और यही कारण है कि मुकेश अंबानी अंबानी को कभी किसी चीज की कमी नहीं होने देते। आगे हम आपको बताएंगे कि ऐसा क्यों बोला जा रहा है कि अंबानी का बेटा पैदा होते ही खाता है तो सोने की थाली में।

मुकेश अंबानी भारत के ही नही बल्कि एशिया के सबसे बड़े बिजनेस मैन में से एक है। इसलिए ऐसा कहा जा रहा है कि मुकेश अंबानी का पोता पैदा होते ही सोने की थाली में खा रहा है। इतनी सी उमर में राजा के जैसे जिंदगी जी रहा है मुकेश अंबानी का पोता पृथ्वी अंबानी। मुकेश अंबानी के पोते की ठाठ बाट किस राजा के राजकुमार के जैसी है। इसी पर हम आपको आगे बताएंगे की अंबानी का पोता केसे पैदा होते ही सोने की थाली में खाता है।

मुकेश अंबानी हाल ही में कुछ दिनों से सुर्खियों में चल रहे हैं इसके पीछे कारण है उनका पोता पृथ्वी अंबानी। उनके बारे में ऐसा कहा जा रहा है कि पृथ्वी पैदा होते ही सोने की थाली में खाता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि यह एक प्रकार की कहावत है ।जो कि उस समय बोली जाती है। जब किसी का जन्म एक अमीर परिवार में होता है ।तो यह कहावत उसके लिए बोली जाती है ।कि उसे तो पैदा होने के बाद ही सोने की थाली में खाना मिल गया है. ऐसा ही कुछ। इसीलिए यह सब मुकेश अंबानी के पौधे पृथ्वी हमानी के बारे में भी बोला जा रहा है क्योंकि उसका जन्म भारत के सबसे अमीर परिवार में हुआ है।इसी कारण वो राजा जैसी जिंदगी व्यतीत कर रहा है।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.