अंबानी परिवार ने रखी राधिका मर्चेट की अंरगेत्रम सेरेमनी ,जानिए कौन है राधिका मर्चेंट?

0
120

भारत के सबसे बड़े अमीर उधोगपतियों मे से एक मुकेश अंबानी का हिन्दी सिनेमा से गहरा रिश्ता है।दरअसल, मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने अपनी होने वाली बहु राधिका मर्चेट की ‘अंरगेत्रम सेरेमनी’ का आयोजन किया था।ये सेरेमनी राधिका मर्चेट के लिए थी।और तब से राधिका ट्रेंड की लिस्ट मे आ गई है। और सोशल मिडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है कि राधिका मर्चेट कौन है? आइए हम जानते है?कौन है राधिका मर्चेट?

राधिका मर्चेट अंबानी परिवार के छोटे बेटे अंनत अंबानी की होने वाली मंगेतर है।और राधिका जल्द ही मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के घर की छोटी बहु बनने वाली है।राधिका के पिता का नाम विरेन मर्चेट है,विरेन मर्चेट एक हेल्थकेयर के CEO है। राधिका और अंनत बचपन के दोस्त है।और साल 2018 मे इन दोनो की एक फोटो सोशल मीडिया पर खुब वायरल हुई थी।

इस फोटो मे दोनो ने मैचिंग ग्रीन क्लर के कपड़ो मे नजर आ रहे है।राधिका मर्चेट ने अपनी पढ़ाई न्यू यूनिवर्सिटी की थी।और अपनी पढ़ाई पूरी कर भारत आपस लौट आई। अंबानी परिवार की होने वाली राधिका ने पॉलिटिक्स और इकोनॉमिक्स मे ग्रैजुएशन की पढाई पूरी की है।साल 2017 मे राधिका मर्चेट ने  इसप्रावा टीम को एक सेल्स एक्जीक्यूटिव के तौर पर ज्वाइन किया था।

राधिका को किताबे पढना,ट्रेकिंग और  स्वीमिंग करना बहुत ही ज्यादा पसंद था।अंनत और राधिका की की फोटो सोशल मीडिया पर आने के बाद दोनो के रिश्ते को लोगो ने खुब पसंद किया ।दरअसल साल 2017 मे आकाश अंबानी और श्र्लोका मेहता की एंगेजमेंट पार्टी मे भी सुपरस्टार शाहरुख खान ने अंनत से राधिका के परफार्मेस के बारे मे भी बात की।किंग खान ने अंनत अंबानी से यह बात पूछ लि की वो उन्हे कितनी रेटिंग देंगे।जिस पर अंनत अंबानी ने जवाब दिया। ‘अनगिनत ‘

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here