in

एक एपिसोड के कपिल शर्मा शो के सभी किरदार लेते है इतनी फीस, सबसे अधिक कपिल शर्मा

‘द कपिल शर्मा शो’ मनोरंजन जगत मे दर्शकों के लिए सबसे ज्यादा लोकप्रिय बना हुआ है। इसे दर्शक खूब पसंद करते हैं।और कपिल शर्मा के शो को हर उम्र के लोग देखना पसंद करते हैं।कपिल शर्मा के शो को देखने के लिए दर्शक काफी उत्साहित होते हैं।

शो का हर एक किरदार दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर देता है।फिर चाहे किसी भी स्टार्स की बात करे, जिसमें ‘कृष्णा अभिषेक ‘हो या कीकू शारदा हो या फिर बात करे खुद कपिल शर्मा की बात करे तो ये सब स्टार्स एक से बढकर एक जबरदस्त काॅमेडियन से लोगों को खुब हंसाते हैं।

दर्शकों के दिलों में अपने लिए अलग ही पहचान बना रखी हैं।कई बार हम सोचते हैं की ‘कपिल शर्मा शो’ के सभी काॅमेडियन किरदारों की फीस आखिर कितनी होगी।तो हम सबसे पहले काॅमेडियन स्टार्स ‘कपिल शर्मा ‘की ही बात करे जिसे दर्शक काफी पसंद करते हैं।

काॅमेडियन कपिल शर्मा को ‘द कपिल शर्मा शो ‘के लिए और काॅमेडियन किरदारों से अधिक रूपये मिलतीं है। और मीडिया रिपोर्टों के अनुसार ‘द कपिल शर्मा शो ‘ मे कपिल शर्मा हर एपिसोड में 50 लाख रुपये लेते हैं शो में कृष्णा अभिषेक जो सपना का रोल निभाते हैं। जो अपनी काॅमेडियन से लोगों को खुब हंसाती रहती हैं।

कृष्णा अभिषेक हर विकेंड एपिसोड के लिए 10से 12 लाख रुपये लेते हैं।अर्चना पूरन भी हर एपिसोड में 10 लाख रुपये लेते हैं।और चंदू चाय वाले का रोल करने वाले चंदन प्रभाकर भी हर एपिसोड में 7 लाख रुपये लेते हैं।किकू शारदा टीवी इंडस्ट्री के मशहूर स्टार्स हैं।

शो में किकू शारदा बच्चा यादव का रोल अच्छा निभाता है।जो लोगों के बीच काफी सुर्खियों में है।किकू शारदा हर एपिसोड में 5 लाख रुपये लेते हैं।तो बात करते हैं सुमाना चक्रवर्ती जो हर एपिसोड में 5 से 6 लाख रुपये लेते हैं।’कपिल शर्मा ‘का शो हफ्ते में दो दिन यानी शनिवार और सोमवार को आता है।

जिसका चैनल का नाम ‘सोनी चैनल ‘हैं।कपिल के शो को करोड़ों लोग बहुत पसंद करते हैं।इस शो का प्रचार-प्रसार केवल भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी है।दर्शकों के दिलों में ‘कपिल शर्मा शो,जो एक अलग पहचान बना रखी हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.