आलिया ने किया खुलासा करण जौहर के शो में की शादी के बाद कैसी हो गई उनकी जिंदगी, बोली रणबीर रात को….

0
165

कॉफी विद करण जल्दी ही दुबारा शुरू होने वाला है। करण जौहर का शो कॉफी विद करण का सातवां सीजन आने वाला है। शो के पहले एपिसोड में ही रणवीर सिंह और आलिया भट्ट करण के गेस्ट बनकर पहुंचे। शो में आलिया और रणवीर सिंह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासा करते दिखेंगे। शो की पहली झलक शो के टीजर में देखने को मिली। करण दोनो से उनकी निजी जिंदगी और कैरियर उनके पार्टनर्स को लेकर उनसे सवाल करेंगे। आलिया भट्ट अपनी शादी को लेकर भी बात करती नजर आ रही है। आलिया ने शादी के ऊपर कुछ मिथ से भी पर्दा उठाया।

आलिया ने कपूर परिवार के बारे में बताया की मुझे मेरी मां और बहन और पिता के बीच बड़ी हुई थी। जाकर परिवार छोटा था ज्यादा बड़ा नहीं था। हमारी फैमिली में ज्यादा सेलिब्रेशन और मिलना जुलना नही था। लेकिन रणवीर की फैमिली में सब मिल जुलकर रहते है छोटे से छोटा काम भी वह सब एक साथ करते है। साथ में रहते है,साथ में आरती करते है, साथ में खाना खाते है।

मुझे यह सब बहुत अच्छा लगा रणवीर की फैमिली से मिलने के बाद मुझे परिवार और कल्चर के बारे में पता लगा है। यह सब एक्सपीरियंस मेरे लिए बहुत अलग और प्यारा है।

आलिया ने हाल में सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंट होने की खबर शेयर की। जहा एक फोटो में आलिया और रणवीर है और साइड में स्क्रीन पर अपने बेबी की सोनोग्राफी करवा रहे है। आलिया इस प्रेगनेंसी जर्नी को बेहद एंजॉय कर रही है। बच्चे की आने की खुशी में भट्ट और कपूर परिवार में जश्न मनाया जा रहा है। सबको अब दोनो के बच्चे का इस दुनिया में आने का इंतजार है। सोशल मीडिया पर आलिया और रणवीर को खूब बधाईयां मिल रही है। आलिया और रणवीर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ भी जल्द ही रिलीज होने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here