2 महीने में ही आलिया हुई प्रेगनेंट तो ट्रॉलर्स के निशाने पर आ गई दीपिका–कैटरीना, मीम्स बना कर किए ये सब सवाल…..

0
117

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही मम्मी पापा बनने वाले हैं। आलिया भट्ट ने जैसी ही सोशल मीडिया से अपने प्रेगनेंसी की गुड न्यूज़ अलाउंस की वैसे ही फैंस से लेकर सेलिब्रिटी तक उन्हें बधाई देने में जुट गए। बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों ने आलिया और रणवीर को इसकी बधाई दी। एक तरफ जहां रणवीर और आलिया को बधाइयां दी जा रही है। वही इस गुड न्यूज़ के आते ही कुछ सितारों को जमकर ट्रॉल भी किया जा रहा है। लोग मीमस बनाकर उनसे अलग अलग तरह के सवाल पूछ रहे हैं।

आलिया ने सोशल मीडिया पर नन्हे मेहमान के आने की गुड न्यूज़ एक तस्वीर के साथ साझा की। इस तस्वीर में आलिया अस्पताल के बेड पर लेटी हैं और साथ में रणबीर कपूर नजर आ रहे हैं। वहीं सामने स्क्रीन पर सोनोग्राफी है जिसे ब्लर किया हुआ है और हार्ट का इमोजी भी बना हुआ है। आलिया की प्रेग्नेंसी के ऐलान के साथ साथ ये फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है। साथ ही इस खबर के बाद से ही फैंस सोशल मीडिया पर एक के बाद एक मजेदार मीम्स शेयर कर रहे हैं। और रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण के अलावा कैटरीना कैफ और विक्की कौशल से भी अलग अलग सवाल कर रहे है।

वरद नाम के इस ट्विटर हैंडल से एक मीम शेयर की गई है। इस फोटो में दीपिका को देखा जा सकता है साथ ही फोटो पर कैप्शन लिखा है- ‘’दीपिका रणवीर से- कब खून खौलेगा रे तेरा रणवीर’’।

साथ ही अंकित नामके यूजर ने रणबीर कपूर और हार्दिक पांड्या का नाम लिखते हुए तस्वीर से की जहां पर 2 लोग एक दूसरे से हाथ मिलाते हुए दिख रहे है।

इसके साथ ही ShaCasm नाम के एकाउंट से एक और फोटो शेयर की गई है। जहां फोटो में एक तरफ रणबीर नजर आ रहे हैं तो दूसरी तरफ जॉनी लीवर पुलिस वाले के रोल में नजर आ रहे है। इस फोटो पर कैप्शन लिखा है- ‘’भाई आपका स्पीड तो कमाल का है भाई ’’।

वरद के ट्विटर हैंडल से मिर्जापुर सीरीज के कालीन भैया की एक तस्वीर शेयर की गई। इस फोटो में कालीन भैया कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं। फोटो के ऊपर लिखा है- फैंस रणबीर कपूर से सवाल पूछ रहे हैं- ‘‘आते ही काम शुरू कर दिए?’

वहीं शिखर सागर नाम के एक और यूजर ने रणबीर कपूर की शकल को फ़्लैश की बॉडी पर लगा हुआ शेयर किया है कैप्शन में लिखा- ‘आलिया भट्ट रणबीर कपूर…द फास्टेस्ट मैन अलाइव’’।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here