पहली बार कपूर नाम की टी शर्ट पहनी आलिया भट्ट ने, बोली ये दिन है बहुत खास…

0
100

आलिया भट्ट अपनी पहली हॉलीवुड मूवी की शूटिंग खत्म करके मुंबई वापस आ चुकी है। आलिया भट्ट अपने पति रणबीर कपूर के लिए चीयर कर रही है। रणबीर कपूर की मूवी रामशेरा सिनेमा हॉल में आ चुकी है। और ऐसा देखने को मिल रहा है कि आलिया भट्ट रणबीर कपूर की मूवी को लेकर बहुत एक्साइटेड है आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट शेयर कर रही है।

PIC: Pregnant Alia Bhatt wears 'Kapoor' t-shirt; Urges fans to watch hubby  Ranbir Kapoor's Shamshera | PINKVILLA

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुंदर सेल्फी पोस्ट की है। आलिया भट्ट इन तस्वीर में नीले कलर की टीशर्ट पहने हुए दिखाई दे रही है। और इस नीले कलर की टी-शर्ट में हिंदी में कपूर लिखा हुआ दिख रहा है। आलिया भट्ट ने अपने लुक को नो मेकअप ब्लू टीशर्ट और जैकेट से स्टाइल किया है। आलिया भट्ट ने अपने फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए यह बताया है कि यह कपूर दिवस है शमशेर अब सिनेमाघरों में।

आलिया भट्ट के फैंस ने पोस्ट की तस्वीर में बहुत सारी दिल की इमोजी कॉमेंट किया। आलिया भट्ट की लोग बहुत तारीफ कर रहे है क्योंकि आलिया ने रणबीर कपूर के खास दिन पर उन्होने सपोर्ट किया। और इसके साथ रणबीर कपूर की मूवी शमशेर की लोग बहुत ज्यादा प्रशंसा कर रहे हैं। बहुत सारे लोगों ने रणबीर की इस मूवी का रिव्यू किया। बहुत से लोग बोल रहे हैं कि ये फिल्म इतनी बोरिंग थी कि नींद आ गई। और कुछ फैंस बोल रहे हैं की फिल्म बहुत अच्छी है।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अप्रैल में शादी करी थी। और आलिया भट्ट पहली बार अयान मुखर्जी की मूवी ब्रह्मास्त्र में देखने को मिल रही है। आलिया भट्ट ने पिछले महीने ही अपने सोशल मीडिया पर प्रेगनेंट की पोस्ट शेयर की है। और आलिया ने बोला की हमारा बच्चा जल्द आ रहा है इस पोस्ट के वायरल होने के बाद आलिया भट्ट चर्चा का विषय बन गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here