बिना सिंदूर और मंगलसूत्र के छोटे कपड़ो में नज़र आई आलिया भट्ट, लोगो ने किया ट्रोल

0
106

कुछ अलग अंदाज में दिखी आलिया भट्ट अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ 14 अप्रैल को दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे। शादी के बाद लगातार यह सुर्खियों में बने हुए हैं अपनी शादी के बाद हनीमून को कैंसिल करके, अपनी आने वाली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग के लिए दिल्ली रवाना हो गई। हाल ही में आलिया भट्ट की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मुंबई के कलीना एयरपोर्ट पर नजर आई तस्वीरों में आलिया भट्ट काफी खूबसूरत नजर आ रही है। लेकिन लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल भी किया। मुंबई एयरपोर्ट पर आलिया भट्ट जैसे ही कार से उतरी लोगों ने उनकी तस्वीरें लेना शुरू कर दिया। तस्वीरों में आप देख सकते हैं आलिया भट्ट ने लोंग शर्ट और शॉर्ट्स पहन रखें है और चश्मा पहना हुआ है और हाथ में बैग ले रखा है। आलिया भट्ट जैसे ही इन तस्वीरों में सोशल मीडिया पर वायरल हुई वैसे ही लोगों ने उन पर कमेंट करना शुरू कर दिया।

आलिया भट्ट की एक तस्वीर में यूजर ने कहा इनकी अभी शादी हुई है ऐसा कौन कहेगा और एक यूजर ने यह भी लिखा की पैंट पहनना शायद भूल गईं है। फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी इस फिल्म के निर्देशक करण जौहर है। फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह भी नज़र आएंगे हैं। इस फिल्म में जया बच्चन धर्मेंद्र और शबाना आजमी की भी अहम भूमिका है। आलिया भट्ट के पास फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के अलावा फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा और अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र भी है।

प्राइम एक्सेल की टीम आलिया भट्ट और रणबीर को शादी की बहुत बधाईया देते है। आप इस बारे में क्या सोचते हो अपने विचार हमारे साथ फेसबुक पर जरूर शेयर कीजिये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here