बिना सिंदूर और मंगलसूत्र के छोटे कपड़ो में नज़र आई आलिया भट्ट, लोगो ने किया ट्रोल

कुछ अलग अंदाज में दिखी आलिया भट्ट अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ 14 अप्रैल को दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे। शादी के बाद लगातार यह सुर्खियों में बने हुए हैं अपनी शादी के बाद हनीमून को कैंसिल करके, अपनी आने वाली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग के लिए दिल्ली रवाना हो गई। हाल ही में आलिया भट्ट की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

WhatsApp Image 2022 04 25 at 5

मुंबई के कलीना एयरपोर्ट पर नजर आई तस्वीरों में आलिया भट्ट काफी खूबसूरत नजर आ रही है। लेकिन लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल भी किया। मुंबई एयरपोर्ट पर आलिया भट्ट जैसे ही कार से उतरी लोगों ने उनकी तस्वीरें लेना शुरू कर दिया। तस्वीरों में आप देख सकते हैं आलिया भट्ट ने लोंग शर्ट और शॉर्ट्स पहन रखें है और चश्मा पहना हुआ है और हाथ में बैग ले रखा है। आलिया भट्ट जैसे ही इन तस्वीरों में सोशल मीडिया पर वायरल हुई वैसे ही लोगों ने उन पर कमेंट करना शुरू कर दिया।

53b5e3e3670e14f48741592e1faa4d9f short coats white tops

आलिया भट्ट की एक तस्वीर में यूजर ने कहा इनकी अभी शादी हुई है ऐसा कौन कहेगा और एक यूजर ने यह भी लिखा की पैंट पहनना शायद भूल गईं है। फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी इस फिल्म के निर्देशक करण जौहर है। फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह भी नज़र आएंगे हैं। इस फिल्म में जया बच्चन धर्मेंद्र और शबाना आजमी की भी अहम भूमिका है। आलिया भट्ट के पास फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के अलावा फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा और अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र भी है।

alia bhatt

प्राइम एक्सेल की टीम आलिया भट्ट और रणबीर को शादी की बहुत बधाईया देते है। आप इस बारे में क्या सोचते हो अपने विचार हमारे साथ फेसबुक पर जरूर शेयर कीजिये।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment