भारत लौटी आलिया भट्ट शादी के तीन महीने बाद दिखा इतना बड़ा बेबी बंप, तस्वीरे हुई वायरल

0
177

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने शादी के 2 महीने बाद ही अपनी प्रेगनेंसी की सूचना सोशल मीडिया पर दे कर सबको हैरान कर दिया था। सूत्रों से पता चला है की आलिया भट्ट हॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी है। आलिया भट्ट ने पहली फ़िल्म ‘हॉट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग लंदन में की थी और अब आलिया भारत वापस आ चुकी है। आलिया भट्ट देर रात को एयरपोर्ट पर लैंड करी। आलिया भट्ट को देखने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर बहुत सारे पेपर्राजी की भीड़ इकट्ठा हो गई। इसी कारण आलिया भट्ट की कई सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है और वायरल हो रही है।

आलिया भट्ट को एयरपोर्ट पर ही देखते ही सब लोग बधाईया देना लगे। और आलिया भट्ट ने सभी को हाथ जोड़कर शुक्रिया अदा किया। इसी दौरान हर कोई आलिया भट्ट के बेबी बंप को देख रहा था। क्योंकि आलिया भट्ट को तीन महीने पूरे भी नही हुए। और लोग आलिया भट्ट के बेबी बंप को देख कर ये अनुमान लगा रहे हे की आलिया भट्ट शादी के पहले से ही प्रेगनेंट थी। यह सब चर्चा आलिया भट्ट की प्रेगनेंट के बारे में हो रही है।

सूत्रों की माने तो कि रणबीर कपूर खुद आलिया भट्ट को एयरपोर्ट पर रिसीव करने पहुंचे थे। उस समय रणबीर कपूर अपनी गाड़ी में नींद में दिखाई दिए। जब रणबीर और आलिया एयरपोर्ट पर एक दूसरे से मिले तो रणबीर कपूर की सारी नींद उड़ गई। कुछ तस्वीरें और वीडियो के अनुसार रणबीर और आलिया एक दूसरे से गले मिलते हुए नजर आए।

आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू में अपनी प्रेगनेंसी फीलिंग के बारे में चर्चा की ओर कहा कि इससे बढ़िया फीलिंग कोई हो ही नहीं सकती। और मैं इस फीलिंग को शब्दों में नहीं बता सकती और देखा जाए तो इस बात का जवाब मैं भी ढूंढ रही हूं। मुझे नही पता की इस फीलिंग को बताऊं फिर रणबीर ने बोला की आप पहले बार स्विमिंग कर रहे हो और आप किसी को बता नहीं सकते की पानी में केसा फील कर रहे हो थोड़ा डरा हुआ और एक्साइटिड हूं और खुश भी। मेरे और आलिया का फ्यूचर ये ही हे इससे ज्यादा बढ़िया बात क्या होगी।

एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने बताया की ‘ये समय मेरे लिए बेहद खास है और इस जिंदगी से बहुत खुश हूं। में और आलिया शादी शुदा हे और हमें प्रेगनेंसी की खबर को छुपाना सही नही रहता क्योंकि हम अपनी खुशियां सब के साथ बांटना चाहते हैं यही कारण हैं की इन दोनो कपल की जनता का बेशुमार प्यार मिल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here