in

आलिया भट्ट ने केवल शादी के 2 सप्ताह बाद ही सुनाई खुशखबरी, सासु माँ नीतू कपूर ने कहा मुझे गर्व है

हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने हाल ही में शादी की हैं। अप्रैल को हुई इस शादी ने बॉलीवुड को काफी दीवाना बना दिया है। सोशल मीडिया पर दोनों काफी एक्टिव नजर आ रहे है। बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर काफी लंबे समय से एक-दुसरे को डेट कर रहे है। जिसके चलते दोनों शादी को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए थे। हाल ही में दोनों ने शादी कर सात जन्म साथ निभाने का वादा किया हैं।

शादी के दो सप्ताह बाद ही आलिया भट्ट ने पूरे परिवार को गुड न्यूज दे दी हैं। आलिया भट्ट ने बॉलीवुड की दुनिया में अपना करियर ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ फिल्म से शुरू किया था। आलिया भट्ट ने अपनी मेहनत से बॉलीवुड को काफी सारी सुपर हिट फिल्में दी है। हाल ही में आलिया भट्ट हिंदी सिनेमा की सुपरहिट फिल्म गगूंबाई काठियावाड़ी मे नजर आई हैं।इस फिल्म में अभिनेत्री आलिया भट्ट ने काफी अच्छा रोल किया हैं आलिया भट्ट का अभिनय दर्शको को काफी पसंद आया हैं।

बॉलीवुड की दुनिया में डेब्यू करने से पहले ही आलिया भट्ट ने कई विदेश सुपरस्टार को इंस्टग्राम पर मात दी है। आलिया भट्ट ने अपनी मेहनत से बॉलीवुड के पांच टाॅपर सेलिब्रिटी इनफ्लूएंसर मे अपना सिक्का जमा लिया है। केवल 10 साल के फिल्मी करियर मे आलिया भट्ट ने काफी नाम कमाया हैं। हॉलीवुड की दुनिया में भी आलिया भट्ट ने सुपरस्टार जेनिफर लोपेज को पीछे छोड़ने वाली एकमात्र भारतीय महिलाओं हैं।

शादी के मात्र दो सप्ताह बाद ही आलिया ने इतनी बड़ी खुश खबरी दी हैं। जिसे सुनकर ससुराल वाले काफी खुश नजर आ रहे हैं। टॉप  पांच सुपरस्टारो की लिस्ट में आलिया भट्ट को चौथा स्थान मिला हैं। पहले स्थान पर अमेरिका की महशूर ऐक्ट्रेस और सिंगर जैडाया हैं। टाॅम हाॅलैड ने दूसरा और विल स्मिथ ने इस लिस्ट में तीसरा स्थान प्राप्त किया हैं।  स्थान पर जेनिफर लोपेज हैं।

आलिया भट्ट एक बॉलीवुड एक्टेस होने के साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली अभिनेत्रियों मे से एक हैं।सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट अपनी फोटो विडियो के चलते काफी सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर काफी धुम मचाई हैं।

आलिया भट्ट ने बॉलीवुड के टॉप पांच सेलिब्रिटी मे अपनी जगह बनाई हैं। इस खबर को सुनकर रणबीर कपूर और आलिया की सास काफी खुश नजर आये। ‘ब्रह्मास्त्र ‘फिल्म आजकल काफी चर्चा में हैं ।इसकी खास वजह यह है कि इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक साथ नजर आने वाले हैं।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.