आलिया भट्ट अपनी प्रेगनेंसी न्यूज देने के बाद हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग खत्म करके अब भारत लौटी है

0
390

आलिया भट्ट आजकल सोशल मीडिया पर अपनी प्रेगनेंसी को लेकर सुर्खियों में है। आलिया भट्ट ने शादी के तुरंत बाद ही सबको प्रेगनेंसी की न्यूज दे दी। सब न्यूज सुनकर हैरान हो गए थे क्योंकि इनकी शादी को महज अभी 2 महीने पूरे हुए है। आलिया भट्ट काफी दिनो से अपनी हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग में व्यस्त चल रही थी लेकिन अब वह शूटिंग खत्म करके भारत आ गई है। उनको एयरपोर्ट पर लेने रणवीर कपूर खुद गए थे। आलिया भट्ट रणवीर कपूर को एयरपोर्ट पर इतने दिनो बाद देख बहुत खुश हुई और रणवीर को कस के गले लगा लिया।

एयरपोर्ट पर आलिया को देखने के बाद सब हैरान भी हो गए की 2 महीने इनकी शादी को हुए है और आलिया का बेबी बंप भी दिखाई देने लगा। बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी में नाम आता है आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का दोनों को एक साथ देखना इनको फैंस को काफी पसंद है। आलिया भट्ट ने अपनी प्रेगनेंसी की खबर भी लंदन से ही शेयर की थी। उस समय वह लंदन में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही थी।

आलिया की इस न्यूज से कपूर और भट्ट फैमिली में जश्न का माहौल है सब बहुत खुश है। आलिया लंदन से लौटी तो उन्हें लेने के लिए रणवीर कपूर खुद एयरपोर्ट जा कर आलिया को सरप्राइज़ दिया। वैसे आलिया और रणवीर दोनो की साथ में फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ आने वाली है। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है फिल्म सिनेमा घरों में 9 सितंबर को रिलीज होगी। काफी सालो से फिल्म पर चर्चा चल रही थी।

रणवीर की इसके अलावा एक और फिल्म ‘शमशेरा’ रिलीज होने वाली है। रणवीर और आलिया की मूवी ‘ब्रह्मास्त्र’ का सबको बहुत इंजतार है। काफी सालो से फिल्म पर काम हो रहा था लेकिन अब यह फिल्म बन कर तैयार हो ही गई। आलिया भट्ट भी हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। जल्दी ही हॉलीवुड में उनकी फिल्म आने वाली है। इसके अलावा आलिया की रणवीर सिंह के साथ ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ’ फिल्म भी आने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here