in

आलिया भट्ट ने अपनी माँ सोनी राजदान और बहिन शाहीन भट्ट के साथ किया लंच, देखिये तस्वीरें

हाल ही में सोनी राजदान ने अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर कि हैं। इस फोटो में आलिया भट्ट अपनी माँ सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट के साथ बैठी नजर आई। तीनो को एक साथ संडे का लंच करते देखा गया है। कुछ समय पहले ही बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंधे है।

आलिया भट्ट बॉलीवुड की दुनिया में अपनी पहचान बनाने के बाद अब हॉलीवुड की दुनिया में अपनी पहचान बनाने जा रही हैं। इन दिनों आलिया हॉलीवुड फिल्म की शुटिंग मे काफी बिजी है। सोनी राजदान ने हाल ही मे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर कि हैं। इस तस्वीर में सोनी राजदान अपनी दोनों बेटियों के साथ बैठी नजर आई।

तीनो को एक साथ संडे का लंच करते देखा गया है। आलिया अपनी माँ और बहिन शाहीन के साथ काफी खुश नजर आई। सोनी राजदान ने फोटों के कैप्सन मे लिखा- ‘हैलो देयर’ जिस पर आलिया ने कमेंट कर कहा – ‘हैलो माँ’ इस तस्वीर में तीनों एक प्यारी सी इस्माइल के साथ पोज देती नजर आई।

लंदन के रेस्टोरेंट से शेयर कि गई इस तस्वीर में तीनों एक साथ संडे का लंच एंजाॅय करते नजर आये। फैंस माँ बेटी को एक साथ देख काफी खुश हुए। आलिया भट्ट को देख फैंस की खुशी का ठिकाना न रहा, और कमेंट में ही फैंस ने आलिया भट्ट से पूछ लिया कि आप वापस कब आ रहे हो।

साथ मे फैंस ने आलिया से यह भी कहा कि रणबीर कपूर के साथ की फोटो कब पोस्ट कर रही हो। एक यूजर्स ने कमेंट कर कहा कि,हम आपको बहुत मिस कर रहे हैं,प्लीज जल्दी वापस आ जाओ। आलिया भट्ट की माँ यानी सोनी राजदान की शादी 1986 मे महेश भट्ट से हुई थी।

महेश भट्ट की दो बेटियां है,आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट। सोनी राजदान हाल ही काॅल माय एजेंट मे आयुष मेहता, रजत कपूर, अहाना कुमरा के साथ नजर आई। वही दूसरी ओर आलिया फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज़ की तैयारी मे बिजी है।

इस फिल्म मे रणबीर कपूर रीड रोल मे नजर आयेगे। आलिया अपनी हॉलीवुड डेब्लू की तैयारियों में काफी बिजी है। हाल ही में पोस्ट की गई, इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर काफी धुम मचा रखी हैं।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.