in

आलिया भट्ट 11 साल की उम्र से ही रणबीर कपूर से प्यार करने लगी थी

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं। 5 साल लंबे रिलेशनशिप में रहने के बाद 13 अप्रैल को दोनों शादी करके एक दूजे के हो गए। दोनों की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है फैंस को उनका शादी का लुक बहुत पसंद आया दोनो शादी के जोड़े में बहुत खूबसूरत लग रहे थे। दोनो ने ऑफ वाइट कलर के कपड़े पहने थे।

आलिया और रणवीर की 18 साल पुरानी एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इस फोटो में आलिया रणवीर  के कंधे पर सर रखकर बैठी हुई है। उस समय आलिया की उम्र की बात की जाए तो महज वह 11 साल की थी और रणवीर कपूर 21 साल के थे। संजय लीला भंसाली की फिल्म के लिए दोनो ने यह फोटो शूट करवाया था।

डायरेक्टर संजय लीला भंसाली आलिया भट्ट और रणवीर कपूर के साथ एक फिल्म बनाने के लिए दोनो का फोटो शूट करवाया था। उस समय रणवीर कपूर संजय लीला भंसाली के एसिस्टेंस थे। आलिया ने बताया जब उनको यह फोटो शूट का ऑफर मिला तो वह बहुत खुश हुई क्योंकि वह रणवीर को पहले से ही बहुत पसंद करती थी। जब फोटो के लिए उनको रणवीर के कंधे पर सिर रखने को कहा तो उन्होंने बताया की मुझे बहुत शर्म आ रही थी मुझे अंदर से बहुत घबराहट होने लगी थी।

आलिया ने बताया की वह उसी समय रणवीर को अपना दिल से बैठी थी। तभी से आलिया रणवीर कपूर से प्यार करने लगी थी। एक बार उन्होंने करण जौहर के शो कॉफी विद करण में भी कहा था की में रणवीर कपूर से शादी करना चाहती हूं। 13 अप्रैल 2022 को उनका यह सपना पूरा हो गया। दोनो ने शादी कर ली उनकी शादी से कपूर फैमिली और इनके फैंस बहुत खुश है। दोनो को उनके फैंस ने ढेरों बधाइयां दी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.