in

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने खरीदा था इतने करोड़ का अपार्टमेंट, रणबीर कपूर के साथ रहती है अकेले

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अफेयर की चर्चा चारों तरफ फैली हुई है। यह दोनों स्टार्स काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। और अब ये बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट, बॉलीवुड एक्टर और अपने ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की पड़ोसन बन चुकी है।

दरअसल आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के और नजदीक रहने के लिए उन्हीं के अपार्टमेंट में एक फ्लैट खरीद लिया है। इस फ्लैट को खरीदने के लिए आलिया ने एक भारी-भरकम कीमत ₹32 करोड़ चुकाई है। आलिया का यह फ्लैट बांद्रा के पाली हिल के ‘वास्तु अपार्टमेंट’ में है, जहां रणबीर कपूर रहते हैं। बस फर्क इतना सा है कि रणबीर कपूर का फ्लैट सातवें माले पर है। तो आलिया भट्ट का फ्लैट 5 फ्लोर पर है। यह अपार्टमेंट मुंबई के सबसे पॉश इलाके में बना है। खास बात यह है कि 12 मंजिला यह कॉन्प्लेक्स कपूर परिवार के कृष्णा राज बंगले के पास है। अब यह फ्लैट खरीदकर आलिया अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के और नजदीक आ गई है।

एक खबर के मुताबिक आलिया का अपार्टमेंट 2460 स्क्वायर फीट का है। और इसकी कीमत ₹32 करोड़ बताई जा रही है। आलिया भट्ट जल्द ही अपने इस नए अपार्टमेंट में शिफ्ट करने की तैयारी कर रही है। साथ ही आलिया ने अपने नए अपार्टमेंट में हवन और लक्ष्मी पूजा भी करवा लिया है। आलिया भट्ट ने अपने नए अपार्टमेंट को सजाने के लिए इंटीरियर डिजाइनर शाहरुख खान की पत्नी ‘गौरी खान’ से बात की है।

आलिया भट्ट अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ एक बड़े बजट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में काम कर रही है। इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ अयान मुखर्जी भी नजर आएंगे। आलिया भट्ट बॉलीवुड की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्रियों में से एक है।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी सबसे चर्चित कपल में शुमार है। दोनों के रिलेशनशिप की खबरें हमेशा मीडिया में प्रकाशित होती रहती है। इससे पहले आलिया भट्ट अपनी बहन शाहीन भट्ट के साथ जुहू स्थित बंगले में रह रही थी, लेकिन अब माना जा रहा है कि वह जल्दी अपने नए अपार्टमेंट में शिफ्ट करने वाली है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *