फिल्म प्रमोशन के दौरान आलिया हुई oops मोमेंट की शिकार, वरुण धवन ने जैसे ही उठाया बाहों में ट्रांसपेरेंट सलवार ने दिया धोका

आलिया भट्ट हिंदी सिनेमा जगत की एक ऐसी अभिनेत्री है जिन्होंने काफी कम समय में बॉलीवुड में कहां से ज्यादा नाम कमा लिया है। पूरे बॉलीवुड में आलिया भट्ट की एक्टिंग का हर कोई दीवाना है इतना ही नहीं उनकी एक्टिंग के साथ-साथ उनके फैशन सेंस से भी हर कोई प्रभावित है। लेकिन यही फैशन कई बार आपको टेंशन भी दे जाता है।

ऐसा ही कुछ हमे अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ भी देखने को मिला। जब साल 2014 में “हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया” के प्रमोशन में लगी हुई थी। वरुण धवन के साथ जब वह एक प्रमोशनल इवेंट में पहुंची तब उनका हर फैशन देख हर कोई उनका दीवाना हो गया। अभिनेत्री ने अपनी फिल्म से जुड़े कपड़े ही पहन रखे थे जिसमें उन्होंने सलवार कमीज डाली थी।

इसके साथ ही जब प्रमोशन के दौरान वरुण धवन आलिया भट्ट को अपनी गोद में उठा लेते हैं तब आलिया भट्ट की सलवार इतनी ज्यादा ट्रांसपेरेंट दिखाई देती है कि वह एक भारी उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती है। और इसके बाद से ही इससे जुड़ी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो जाती है।

आलिया भट्ट और वरुण धवन की है वीडियो सोशल मीडिया पर एक बार फिर वायरल है जिसे देख लो कब फिर से आलिया भट्ट को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। वही आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र से पूरे बॉलीवुड में खूब धूम मचाई है। जिसमें उन्होंने अपने हस्बैंड रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर की।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment