in

शूटिंग के दौरान आलिया और रणवीर एक साथ नजर आए, कैसे लगे ब्लेक आउटफिट पहने

बॉलीवुड एक्टर रणवीर कपूर और आलिया भट्ट  काफी समय से सुर्खियों मे बने हुए है। शादी के बाद दोनो को पहली बार एक साथ देखा गया हैं। दोनो  अपनी आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र ‘के दौरान सेट पर एक साथ नजर आए। दोनो की तस्वीरे ओर वीडियो सोशल मिडिया पर काफी वायरल हो रहे है। रणवीर कपूर और आलिया भट्ट को पति -पत्नी के रूप मे एक साथ देखा गया।

हाल ही मे रणवीर कपूर और आलिया भट्ट पिछले महिने14 अप्रैल को शादी के बंधन मे बंधे  है। दरअसल दोनो आलिया भट्ट ओर रणवीर कपूर अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र ‘के एक सेगमेट की शूटिंग के दौरान एक साथ नजर आए । उसके बाद दोनो एक ही कार मे बैठकर वहाँ से निकल गये।

शूटिंग के दौरान दोनो ब्लेक  क्लर की डेस पहने नजर आए। इस लूक मे वे काफि खूबसूरत लग रहे थे।सोशल मिडिया पर दोनो के विडिओ काफि सुर्खिया मे है।फैंस दोनो की जोड़ी को पसंद करते है।इन दिनो ‘एनिमल और आलिया भट्ट ‘राॅकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग के दौरान बिजी है।

आलिया भट्ट और रणवीर कपूर दोनो एक साथ सोशल मिडिया पर देखे गये है। आलिया भट्ट और रणवीर कपूर को पहली बार अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र ‘मे एक साथ देखा गया।इस फिल्म मे बॉलीवुड एक्टर अभिताभ बच्चन,डिपल कपाड़िया, नागार्जुन,मौनी राय, एक साथ देखे जायेगे।यह फिल्म 9 सितम्बर को रिलीज होगी।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.