कमरा बंद कर शिल्पा संग ये गलती कर बैठे थे अक्षय, सुबह तक शिल्पा की….

0
74

अक्षय कुमार को बॉलीवुड का खिलाड़ी कुमार भी कहा जाता है। लेकिन आप अक्षय कुमार के बारे में यह बात नहीं जानते होंगे कि अक्षय कुमार की लाइफ कितनी ज्यादा रोमांटिक रही है। अक्षय ने अपने लाजवाब फिल्मी करियर में बॉलीवुड की कई हसीनाओं संग इश्क लड़ाया है। जिसमें पूजा बत्रा,शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन का भी नाम गिना जाता है। लेकिन इनमें से अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी का नाम कई बार सोशल मीडिया के विवादों में भी देखने को मिला है।

Shilpa Shetty-Akshay Kumar affair | When Shilpa Shetty accused Akshay  Kumar: He used me and conveniently dropped me after he found someone else

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी के लिए ऐसा कहा जाता है कि यह दोनों एक दूसरे के प्यार में तब पढ़ने लगे थे जब यह मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी की शूटिंग कर रहे थे। शूटिंग के दौरान ही दोनों एक दूसरे से काफी ज्यादा क्लोज हो गए। खासकर शिल्पा शेट्टी के लिए तो ऐसा कहा जाता है कि मैं अक्षय के प्यार में पूरी तरह पागल हो चुकी थी।

जहां शिल्पा अक्षय संग अपनी शादी के ख्वाब देखने लगी थी।वही अक्षय उस समय भी शिल्पा के अलावा ओर भी हसीनाओं को डेट कर रहे थे इस बात का खुलासा खुद शिल्पा शेट्टी ने किया। तो वही अक्षय कुमार से ब्रेकअप के बाद शिल्पा शेट्टी ने एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार के खिलाफ काफी कुछ कहा। सूत्रों की माने तो उन्होंने कहा था कि ‘अक्षय ने मुझे धोखा दिया है। वह हर दिन मुझे धोखा दे रहे थे। और मैं उनके प्यार में बेवकूफ जैसी पागल थी।

Why is the love affair of Akshay Kumar and Shilpa Shetty controversial? -  Quora

शिल्पा ने इसी बात को आगे बढ़ाते हुए बताया कि जब भी मैं अक्षय से दूसरी लड़कियों के डेट के बारे में पूछते थी अब हमेशा ही हमारी लड़ाई होती थी। उन्होंने कहा कि बंद कमरे में हम इतना लड़ते थे कि कब सुबह हो जाती थी पता ही नहीं चलता था।लेकिन हमारी लड़ाई खत्म नही होती थी। उन्होंने कहा कि उन रातों में खूब रोया करती थी। और उस समय अगर मैं किसी शख्स से सबसे ज्यादा नफरत करती थी तो वह सिर्फ अक्षय था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here