in

फिल्मों के साथ Akshay Kumar की कमाई का सबसे बड़ा जरिया है यह काम, रोजाना करते है 2 से 5 करोड़ की कमाई

अक्षय कुमार बॉलीवुड के टॉप अभिनेताओं में से एक है। 2019 में अक्षय ने चार फिल्में रिलीज की थी और चारों सफल रहीं। फिल्मफेयर वेबसाइट के मुताबिक अक्षय कुमार फिलहाल 30 प्रोडक्ट्स को प्रमोट कर रहे हैं। इनमें कंज्यूमर प्रोडक्ट से लेकर लग्जरी सामान तक शामिल हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार एक विज्ञापन के लिए रोजाना 2 से 3 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार की ब्रांड वैल्यू करीब 742 करोड़ रुपये है। अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे भरोसेमंद अभिनेता में से एक हैं।

2019 में अक्षय की चार फिल्में रिलीज हुईं और चारों सफल रहीं। 2019 में अक्षय कुमार की फिल्म केसरी रिलीज हुई थी। फिल्म ने 153 करोड़ रुपये की कमाई की थी। दूसरी फिल्म थी “मिशन मंगल”। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करते हुए 200 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी।

तीसरी फिल्म हाउसफुल 4 थी, जिसने 206 करोड़ रुपये और चौथी फिल्म गुड न्यूज ने 201 करोड़ रुपये की कमाई की। 2019 में, अक्षय कुमार की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया, इन चारों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर 750 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की।

पिछले साल भी अक्षय कुमार की चार फिल्में प्रदर्शित होने वाली थीं लेकिन कुछ फिल्में लॉकडाउन के कारण सिनेमाघर बंद होने के कारण रिलीज़ नहीं हो सकीं और कुछ फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हुई थी। अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी मार्च में रिलीज होनी थी। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती थी।

देश लॉकडाउन और हालात सामान्य होने के बाद ही सिनेमा घर खोले जायेंगे और हम सभी जाकर फिल्मों का आनद ले पाएंगे। पृथ्वीराज दिवाली 2020 में और बच्चन पांडे दिसंबर में रिलीज होनी थी। बच्चन पांडे की फिल्म अगले साल के लिए टाल दी गई है।

साथ ही अक्षय कुमार की फिल्में न सिर्फ फिल्में होती हैं बल्कि समाज की हकीकत भी दिखाती हैं। अक्षय ने अब तक बहुत सारी फिल्में की हैं, इस फिल्म ने समाज को भी जगाया है, इसलिए अक्षय कुमार सभी प्रशंसकों के प्रशंसक हैं। उनकी फिल्में भी दर्शक बड़ी दिलचस्पी से देखते हैं।

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया तो हमें कमेंट करके जरूर बताये और इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें। आपके पास को सुझाव या सवाल है तो हमें निचे कमेंट करके जरूर बताये।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *