अक्षय कुमार की फिल्म ‘पृथ्वीराज चौहान’ ने रचा नया इतिहास

0
63

अक्षय कुमार की फिल्म ‘पृथ्वीराज चौहान’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही एक नया इतिहास रच गया। ट्रेलर रिलीज के साथ ही 24 घंटे में ही 50 मिलियन व्यूज से ज्यादा व्यूज हो गए। हिंदी सिनेमा में 24 घंटे में इतने व्यूज पाने वाली यह पहली फिल्म बन गई। ‘केजीएफ 2’ और ‘आरआरआर’ इन फिल्मों ने इतने व्यूज कमाए थे। इस फिल्म के ट्रेलर को 3 भाषाओं में रिलीज किया। इस फिल्म को लेकर लोगो में उत्सुकता देखी जा सकती है।

अक्षय कुमार ने इससे पहले ही अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का ट्रेलर शेयर किया और कैप्शन ने लिखा की ‘शौर्य और वीरता की अमर कहानी’ है। इस फिल्म में पृथ्वीराज चौहान की कहानी दिखाई जायेगी। अक्षय ने बताया की फिल्म की शूटिंग के लिए मेने कोई खास तैयारी नही की थी बस रोज सेट पर जाना और डायरेक्टर को फॉलो करना बस यही करता था। लेकिन पृथ्वीराज चौहान के रोल के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है।

ट्रेलर में पृथ्वीराज को दिल्ली का सम्राट बनाया जा रहा है। फिल्म में पृथ्वीराज के शौर्य और बहादुरी के किस्से दिखाए जायेंगे। इस फिल्म में संजय दत्त भी पृथ्वीराज के अंधे मामा के किरदार में नजर आएंगे। सोनू सूद भी फिल्म में पृथ्वीराज के खास दोस्त चंदरब्रदाई के किरदार में दिखेंगे। मानव विज इस फिल्म में मोहम्मद गोरी का किरदार निभाते हुए ट्रेलर में एंट्री लेते हुए नजर आ रहे हैं। मोहम्मद गोरी दिल्ली पर आक्रमण करने की योजना बनाते हैं नजर आ रहे हैं। पृथ्वीराज और मोहम्मद गौरी आमने सामने खड़े नजर आ रहे हैं।

यह फिल्म सिनेमा हॉल में 3 जून से रिलीज हो जायेगी। चंद्रवरदाई का ग्रंथ पृथ्वीराज रासो से फिल्म की कहानी आधारित है। फिल्म में तराईन का प्रथम युद्ध को दिखाया गया हैं। इससे पहले यह फिल्म कोरोना महामारी की वजह से रिलीज डेट आगे बढ़ानी पड़ी थी। इस फिल्म से मानुषी छिल्लर अपना फिल्म में डेब्यू कर रही है। मानुषी छिल्लर मिस वर्ल्ड रह चुकी है। मानुषी इस फिल्म में पृथ्वीराज की पत्नी संयोगिता की भूमिका में नजर आएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here