in

अक्षय कुमार ने की एक ओर बायोपिक फिल्म साइन, अनन्या पांडे भी साथ नाज़ा आएंगी

पिछले कई दिनों से अक्षय कुमार फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज ‘ के कारण काफी सुर्खियों में है। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ हाल ही में रिलीज हुई हैं। बाॅक्स ऑफिस पर कोई खास धमाल नही कर पाई अक्षय की यह फिल्म।

हाल ही मे एक खास खबर सामने आई हैं। खबरों की माने तो बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने हाल ही में एक ओर बायोपिक फिल्म साइन की हैं। अक्षय कुमार ने रुस्तम,पैडमैन, गोल्डन जैसी कई बायोपिक फिल्मे बना चुके हैं। इस बार की बायोपिक फिल्म सी शंकरन नायर के जीवन पर आधारित होगी।

बताया जा रहा है कि करण जौहर इस फिल्म को बना रहे हैं। टीम ने ग्राउंड वर्क का नाम शुरू कर दिया है। इस फिल्म में बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार दिवंगत लाॅयर एक्टिविस्ट का किरदार निभाते नजर आयेगे। अनन्या पांडे जूनियर लाॅयर का किरदार निभाने वाली हैं।

 

अनन्या पांडे को लेकर अभी तक फाइनल डिसीजन बाकी हैं।लेकिन मेकर्स की तरफ से यह डिसीजन फाइनल हैं। खबरों के अनुसार अक्षय कुमार और अनन्या पांडे पहली बार एक साथ नजर आयेंगे। अक्षय की यह फिल्म एक ड्रामा फिल्म है।

इस फिल्म का नाम ‘The Untold story of C Sankaran Nair ‘ होगा। इस फिल्म का निर्देशन करण सिंह त्यागी करने वाले हैं। अक्षय कुमार की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ प्रचीन महाकाव्य ‘पृथ्वीराज रासौ ‘ से लिया गया एक अंश है।

‘पृथ्वीराज रासौ’ की रचना पृथ्वीराज चौहान के राज कवि ‘चंदबरदाई’ द्वारा की गई है। अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज का शुरू से ही काफी विरोध किया गया। फिल्म की कहानी से लेकर कास्टिंग तक काफी सवाल उठाए। ट्रेलर के रिलीज होते ही फिल्म को बाॅक्स ऑफिस  पर काफी ट्रोल किया गया।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.