in

आखिर क्यों अक्षय कुमार ने रवीना टंडन से चुपचाप मंदिर में शादी करके छोड़ दिया, जानिए क्या पूरी है सच्चाई

रवीना टंडन का जन्म साल 1974 में हुआ था। रवीना का नाम उनके पिता रवि और माँ वीना को मिला कर रखा गया था। रवीना के ग्रेजुएशन के दौरान ही उनको बॉलीवुड में काम करने के ऑफर आने लगे थे। जिसके कारण उन्होंने अपनी पढ़ाई बीच में ही छोड़ कर फिल्मो में काम करना शुरू कर दिया था।

रवीना ने बॉलीवुड की फिल्मों में आने से पहले मशहूर विज्ञापन बनाने वाले प्रहलाद ककड़ के साथ काम किया था। रवीना की पहली फिल्म सलमान खान के साथ पत्थर के फूल थी। लेकिन रवीना को कामयाबी फिल्म मोहरा के बाद से मिलनी शुरू हुई। मोहरा फिल्म का एक गाना तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त बहुत ज्यादा वायरल हुआ था। उसके बाद रवीना को मस्त मस्त गर्ल का टाइटल भी मिल गया था।

मोहरा फिल्म के बाद से रवीना ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। इसके बाद इन्होने एक के बाद एक कई हिट फिल्मे दी है। रवीना के पास गाड़ियों का एक बहुत बड़ा कलेक्शन है। रवीना को गाड़ियों का बहुत शोक है। रवीना ने शादी से पहले ही अपनी बहन की 2 बेटियों को गोद ले लिया था। रवीना ने उनकी अब शादी भी करवा दी है, इसके बाद वो अब नानी भी बन चुकी है।

फिल्म स्टाम्प की शूटिंग के दौरान रवीना फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थरानी से मिली थी। अनिल तलाक शुदा थे, लेकिन दोनों के बीच दोस्ती और रिश्ता गहरा होने लगा। उसके बाद दोनों ने शादी कर ली। रवीना और अनिल के आज 2 बच्चे भी है।

रवीना को 90 के दशक की फेमस फैंटसी क्वीन माना जाता था। रवीना ने क़यामत और दामिनी जैसी फिल्मों में भी काम किया था। लेकिन बाद में एडिटिंग के दौरान इनका रोल ही इन दोनों फिल्मो से हटा दिया था। रवीना टंडन और करिश्मा कपूर का फिल्म अंदाज़ अपना अपना में इतना ज्यादा झगड़ा हो गया था की इसके बाद यह दोनों कभी एक साथ नहीं दिखाई दी।

ऐसा माना जाता है की रवीना टंडन अक्षय कुमार के ऊपर अपना दिल हार बैठी थी। ऐसी खबरे भी आयी थी दोनों ने उस वक्त चुपचाप मंदिर में जाकर शादी भी कर ली थी। लेकिन अक्षय कुमार ने रवीना को धोका दे दिया, जिस वजह से रवीना बहुत बुरी तरह टूट गयी थी। लेकिन फिर रवीना ने खुद को संभाला पर फिर उनकी जिंदगी में अनिल आये और आज वो अपनी लाइफ से बहुत खुश है।

साल 2002 में आयी फिल्म धमन के लिए बेस्ट अभिनेत्री का अवार्ड भी मिला हुआ है। रवीना को बुक्स पड़ना बहुत अच्छा लगता है। उन्हें जब भी टाइम मिलता है वो किताबे पड़ना शुरू कर देती है। आपको रवीना के बारे में जानकर केसा लगा हमे कमेंट करके जरूर बताये और हमारे इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *