in ,

आखिर क्यों प्रियंका चोपड़ा, अक्षय कुमार और ट्विंकल की शादी तुड़वाना चाहती थी

खिलाडी कुमार अक्षय कुमार को बॉलीवुड में एक एक्शन हीरो के तोर अपनी पहचान मिली थी। अक्षय कुमार के अफेयर्स के किस्से काफी ज्यादा मशहूर रहे है। और आज इसी मशहूर किस्से की उनकी एक कंट्रोवर्सी के बारे में बात करेंगे।

एक बार अक्षय कुमार प्रिंका चोपड़ा के कारण सुर्खियों में आ गया थे। प्रिंका के साथ इनका यह रिश्ता इतना ज्यादा आगे बढ़ चूका की ट्विंकल खन्ना इस रिश्ते के बिच में आकर अपने रिश्ते को बचाने की कोशिश करती हुई लगातार नज़र आयी। ट्विंकल खन्ना से शादी करने के बाद भी अक्षय के काफी अफेयर्स रहे थे। और एक अफेयर उनका प्रियंका चोपड़ा के साथ भी रहा था।

जो लम्बे समय तक B-Town की सुर्खियों ने बना रहा। दोनों ने कुछ फिल्मे साथ की, प्रिंका की पहली फिल्म अंदाज़ भी अक्षय कुमार के साथ ही थी। फिर दोनों उस वक्त एक दूसरे के काफी ज्यादा करीब आ गए थे। उस समय प्रिंका चोपड़ा बॉलीवुड इंडस्टरी में अपना नाम बनाने की कोशिश कर रही थी और अक्षय इनका इस काम में साथ दे रहे थे।

इसके बाद दूसरी फिल्म प्रिंका और अक्षय कुमार की एतराज़ थी, जिसे बहुत ही बड़ी हिट मूवी माना जाता है। इनकी हिट फिल्मो की लिस्ट बढ़ती चली गयी। और दोनों के ऑफ स्क्रीन रोमांस के चर्चे भी बढ़ते चले गए।

इस तरह प्रियंका चोपड़ा और अक्षय के अफेयर की अफवाहों से ट्विंकल खन्ना को फर्क पड़ता नहीं था। लेकिन धीरे धीरे पड़ना शुरू भी हो चूका था। खबरों की माने तो उन्हें अहसास हो चूका था, की अब पानी सर से ऊपर जा चूका है। ट्विंकल ने अक्षय को प्रिंका से दूर रहने की हिदायद दे दी थी। कहा जाता है की वो दुबई में थी जब उन्हें ये पता चला की दोनों चोरी छुपे एक दूसरे से मिल भी रहे है।

ऐसे में वो सिदा ही गोवा पहुँच गयी, जहा अक्षय की शूटिंग चल रही थी। और उनके साथ वहा उन्होंने घंटो तक बात की, इस रिश्ते के बारे में। ट्विंकल को लगा, अक्षय पर इस बात का कोई असर नहीं पड़ने वाला है। प्रिंका से लड़ाई करने से पहले ही वो अक्षय कुमार से बात करने लगी। की अगर वो इस रिश्ते को वो अपने मन में खत्म करने की सोच ले, तो इससे पहले बेहतर है की अक्षय कुमार से ही वो बात कर ले।

मीडिया रिपॉर्ट की माने तो गुस्से में ट्विंकल ने प्रिंका को मारने के लिए फिल्म के सेट पर भी पहुँच गयी थी। ऐसा सिर्फ मीडिया की खबरे ही कहती है। लेकिन यह बात बिलकुल भी सच नहीं है। उन दिनों अक्षय और ट्विंकल खन्ना के बिच इन सब बातों को लेकर काफी बड़ी गलत फहमी भी हो गयी थी। अक्षय लगातार ट्विंकल से झूट बोलते आ रहे थे, जिस वजह से ट्विंकल ने अक्षय को कसम भी दे दी थी। उन्होंने कहा आप या तो इस रिश्ते को संभाल लीजिये जिसमे आपके 2 बच्चे भी है, या आप प्रिंका चोपड़ा के पास चले जाये।

अपने परिवार ही की वजह से अक्षय कुमार ने यह फैसला लिया था की वो अब प्रियंका का साथ नहीं देंगे। बताया जाता है की प्रिंका इस रिश्ते में पूरी तरह से डूब चुकी थी और वो ट्विंकल को काफीज्यादा धमकी भी देने लगी थी। लेकिन अक्षय ने वक्तरहते ही बात को संभाल लिया।

जब ट्विंकल की माँ डिंपल कपाडिया को यह सब पता चला, तो डिंपल कपाड़िया ने प्रियंका चोपड़ा की मैनेजर को कॉल करके शिदा धमकी दी थी।

प्रिंका और अक्षय के इस अफेयर की बात की जाये तो यह बहुत लम्बा चला था। प्रिंका ने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की थी की वो इस रिश्ते को रोक पाए। क्योकि प्रिंका अक्षय के प्यार में पूरी तरह से पड़ चुकी थी।

इस आर्टिकल में बीएस इतना ही, इसे अपने सभी दोस्तों के साथ जरूर शेयर करे। और आप इस बारे में क्या सोचते है। हमे कमेंट करके जरूर बताये।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *