in

फिल्म की शूटिंग के दौरान Akshay Kumar और Jacqueline बिच हुआ अफेयर, फिर ट्विंकल खन्ना ने किया कुछ ऐसा

आजकल अक्षय कुमार से जुड़ी बहुत सारी बातें सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है। अक्षय कुमार हमेशा ही इंडियन आ’र्मी के लिए सपोर्ट में खड़े रहते है। लेकिन अक्षय कुमार इस बात को बिलकुल नहीं नकार सकते है की उन्होंने भी बहुत सारी बॉलीवुड अदाकाराओं को डेट किया है।

ट्विंकल से शादी करने से पहले और शादी के बाद भी अक्षय कुमार का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चूका है। अक्षय कुमार के अफेयर की लिस्ट में कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों का नाम शामिल है जैसे शिल्पा शेट्टी, रवीना टंडन, प्रियंका चोपड़ा जैसे कई बॉलीवुड की अभिनेत्री के नाम इस लिस्ट में शामिल होती है।

तो वही आजकल जैकलिन फर्नांडीस का नाम भी अक्षय कुमार के साथ जोड़ा जा रहा है। दरशल एक इवेंट के दौरान जब अक्षय कुमार ने जैकलिन फर्नांडीस को अचानक अपनी गोद में उठा लिया तो जैकलीन काफी चीखने चिलाने तक लग गयी। ऐसा अक्षय कुमार पहले भी अपनी दूसरी अभिनेत्रियों के साथ भी कई बार कर चुके थे।

अक्षय कुमार की यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमे वो जैकलिन फर्नांडीस को सबके सामने जबरदस्ती अपनी गोद में उठा लेते है। दरअसल साल 2015 में रिलीज हुई ब्रदर्स फिल्म उस समय की सुपरहिट फिल्म थी। उस फिल्म में अक्षय कुमार, सिद्धार्त मल्होत्रा और जैकलिन फर्नांडीस नज़र आये थे।

ब्रदर्स फिल्म की शूटिंग के दौरान ही इन दोनों के बिच नजदीकियां बढ़ने लगी थी, इस फिल्म में भी दोनों के बिच नजदकियां नज़र आयी थी। जिसके कारण अक्षय कुमार की पत्नी उनसे नाराज़ भी हो गयी थी। इसके बाद ट्विंकल खन्ना ने इस बात पर काफी बवाल भी मचा दिया था।

अक्षय कुमार का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है। और कई बार अक्षय कुमार के अफेयर से जुड़ी ऐसी कंट्रोवर्सिअल वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के कारण इनकी शादी शुदा जिंदगी पर भी बात आ जाती है। ट्विंकल खन्ना को अक्षय और जैकलिन के बिच नजदिया अच्छी नहीं लगी और बात आगे तब बढ़ गयी। जब ट्विंकल खन्ना ने अप्रत्‍यक्ष रूप से मीडिया के सामने एक बार जैकलिन को अक्षय कुमार से दूर रहने की हिदायत दे दी थी।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

47 वर्षीय ‘मलाइका अरोड़ा’ ने बापू जी के साथ किया कुछ ऐसा कि सभी ने दांतो तले उंगली दबा ली, जेठालाल ने बंद कर ली अपनी आंखें

KBC 2020: 7 करोड़ का ऐसा सवाल जिसका जवाब नहीं था नाज़िया नसीम के पास, क्या आपको पता है इस सवाल का सही जवाब?