in

इस बॉलीवुड अभिनेत्री से शादी करना चाहते थे अखिलेश यादव, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड के अभिनेता और अभिनेत्रियों को हम सभी पसंद करते है। फिर चाहे वो आम आदमी हो या राजनेता। बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपनी खूबसूरती और अभिनय से लाखों लोगों का दिल जीता है। इन अभिनेत्रियों की खूबसूरती पर सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि बड़े राजनेता भी अपना ध्यान खो चुके हैं।

बॉलीवुड में एक ऐसी अभिनेत्री है जिसने कभी यूपी के सबसे मशहूर सीएम अखिलेश यादव का दिल चुराया था। एक समय था जब अखिलेश यादव को इस एक्ट्रेस से इतना प्यार था कि वह उससे शादी भी करना चाहते थे। वैसे तो उनकी पत्नी डिंपल खुद भी किसी हीरोइन से कम नहीं हैं, लेकिन अखिलेश करीना कपूर की खूबसूरती के दीवाने हो गए थे।

अखिलेश यादव राजनीति में कोई छोटा नाम नहीं है। अखिलेश वंश में एक से बढ़कर एक दिग्गज हैं। वैसे करीना कपूर यानी बेबो के दुनियाभर में लाखों चाहने वाले है। लेकिन एक समय था जब हर जगह करीना कपूर और शाहिद कपूर की चर्चा होती रहती थी। लेकिन किसी वजह से उनका ब्रेकअप हो गया और करीना ने सैफ अली खान से शादी कर ली और पटौदी परिवार की बहू बन गईं। और इनके अभी 2 बेटे भी हैं।

करीना कपूर और सैफ अली खान की शादी की खबर सुनकर यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव समेत लाखों लोगों का दिल टूट गया। यह पहली बार नहीं है जब किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से किसी राजनेता को प्यार हुआ है। इससे पहले भी कई राजनेता बॉलीवुड की इन हसीनाओं पर अपना ध्यान खो चुके हैं।

करीना के लिए अखिलेश यादव के प्यार का खुलासा तब हुआ जब उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में इसका जिक्र किया। जब एक पत्रकार ने उनसे पूछा कि आपकी पसंदीदा अभिनेत्री कौन सी है? इस पर अखिलेश जी ने कहा, ”मेरी फेवरेट हीरोइन करीना कपूर हैं।” अखिलेश यादव ने आगे कहा कि अगर उनके पिता राजी होते तो उनका नाम आज करीना कपूर खान नहीं बल्कि करीना कपूर यादव होता।

अखिलेश यादव जी से हुई इस बातचीत से साफ हो गया कि वह करीना कपूर के लिए कितने दीवाने थे। लेकिन उनकी पत्नी डिंपल भी करीना कपूर से कम खूबसूरत नहीं हैं। डिंपल यादव भी बेहद खूबसूरत हैं और उन्हें सादगी से रहना पसंद है। बॉलीवुड एक्ट्रेस जहां मेकअप में खूबसूरत दिखती हैं, वहीं डिंपल बिना मेकअप के भी खूबसूरत हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि डिंपल यादव एक प्राकृतिक सुंदरता हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *