in

अजय देवगन की बेटी न्यासा जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है, नेपोटिस्म को लेकर लोगो ने ट्रोल किया

अजय देवगन की बेटी न्यासा फिल्मों में डेब्यू के लिए सुर्खियो में बनी रहती है। सब जानना चाहते है की न्यासा कब फिल्मों में एंट्री करेंगी। न्यासा की बॉलीवुड में एंट्री से पहले ही खूब फैन फॉलोइंग बनी हुई है। बॉलीवुड में सभी स्टार के बच्चे डेब्यू करते हैं। वही अजय देवगन की बेटी न्यासा भी जल्दी ही फिल्मों में डेब्यू करने वाली है।

न्यासा से पहले भी कई स्टार किड्स फिल्मों में छाए हुए हैं। सैफ अली खान की बेटी सारा खान और श्रीदेवी की बेटी जानवी कपूर भी फिल्मों में अपना नाम बना चुके हैं। वही अब न्यासा भी फिल्मों में एंट्री करने जा रही है। इसके साथ ही शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर भी फिल्मों में एंट्री करने जा रही है। लेकिन सबसे ज्यादा अभी सभी को न्यासा के फिल्मों में डेब्यू का इंतजार है।

जिस तरीके से अजय देवगन और काजोल ने फिल्मों में अपनी मेहनत और एक्टिंग से नाम कमाया है क्या वैसे ही न्यासा भी बॉलीवुड में अपने एक्टिंग से सबका दिल जीत पाएंगी। क्या अपने मम्मी पापा की तरह करियर बना पाएंगी। फिल्मों में सभी स्टार के बच्चे वह मुकाम हासिल नही कर पाते जिस तरह उनके मां बाप ने कमाया था। ऐसे कई कलाकारों के बच्चे है जिनके मां या बाप बॉलीवुड में हिट रहे और बच्चो की फिल्मे ज्यादा नही चल पाई।

एक इंटरव्यू में जब अजय देवगन से न्यासा के फिल्मों में डेब्यू करने पर सवाल किया गया तो अजय देवगन ने सवालों के जवाब देते हुए कहा कि मेरे दोनों बच्चे न्यासा और युग जरूरी नही की फिल्मों में ही काम करे। उन दोनों की जो मर्जी होगी वही करेंगे। लेकिन वह जो भी करें उनको उस काम में अपना 100% देना होगा तभी वह सक्सेस हो पाएंगे। अगर दोनों फिल्मों में काम करना चाहते हैं तो मुझे कोई प्रॉब्लम नहीं है। यह उनकी मर्जी है कि वह क्या करना चाहते हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.