कान फिल्म फेस्टिवल से लौटी ऐश्वर्या पति अभिषेक और बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर नजर आई, देखिये वीडियो

0
130

2022 के कान फिल्म फेस्टिवल के चलते ऐश्वर्या राय बच्चन सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं। हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर नजर आई। कान फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या रायबच्चन ने अहम भूमिका निभाई हैं।

रेड कार्पेट से उनकी फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई हैं। कान फिल्म फेस्टिवल से अभी अभी लोटे ऐश्वर्या अभिषेक और बेटी आराध्या का एक विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा ।यह विडियो एयरपोर्ट का है। इस विडियो को पेपराजी विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसमे ऐश्वर्या राय ने बेटी आराध्या का हाथ पकड़ा हुआ है। इस बिच ऐश्वर्या कुछ पल के लिए रोकती है,और अभिषेक से कुछ कहतीं है। उसके बाद वह अपना मास्क चेहरे से हटाती नजर आये।अभिषेक ने ऐश्वर्या को कार तक छोडा,और दूसरे दरवाजे से गाड़ी मे बैठ गये।

इन तस्वीरों को देख फैंस ने खुब तारीफ की। एक फैंस ने कमेंट कर कहा ‘मेरी फेवरेट फैमिली ‘वहीं दूसरे फैंस ने कमेंट में कहा ‘क्युट फैमिली’ आराध्या का हाथ पकड़ा देख एक फैंस ने ऐश्वर्या से पूछा क्या आप हाथ पकडना बन्द नहीं कर सकती।

कान फिल्म फेस्टिवल से लौटने से पहले तीनों ने एक दिन बाहर गुजारा। ऐश्वर्या और आराध्या की कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है। ऐश्वर्या को इन तस्वीरों में पोज देते देखा गया है। ऐश्वर्या राय बच्चन जल्द ही मणि रत्नम की फिल्म मे नजर आयेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here