in

ऐश्वर्या राय बच्चन 2022 के कान फिल्म फेस्टिवल में अपने स्टाइलिस लूक को लेकर एक बार सुर्खियों मे

बॉलीवुड की दुनिया में अपनी ऐक्टिंग के साथ खुबसूरती को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं ऐश्वर्या राय बच्चन। सोशल मीडिया पर उनकी फैंस फॉलोइंग काफी तगड़ी हैं।हाल ही में कान फिल्म फेस्टिवल को लेकर काफी चर्चा का विषय बनी हैं ऐश्वर्या राय। बुधवार को दर्शक ऐश्वर्या राय के कान लूक को देखने को लेकर काफी बेहताब नजर आये ।इस बिच ऐश्वर्या राय के कान लूक ने दर्शकों के बिच काफी सुर्खियां बटोरी।कान लूक को लेकर ऐश्वर्या राय सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं ।इन तस्वीरों में ऐश्वर्या राय काफी स्टाइलिश और खुबसूरत नजर आ रही थी।

साल 2002 मे कान फेस्टिवल का हिस्सा रह चुकी ऐश्वर्या राय एक बार फिर से सुर्खियों में है। हाल ही में कान फिल्म फेस्टिवल के 75 वे समारोह मे ऐश्वर्या राय ने सभी के दिलों में एक बार फिर से अपनी छाप छोड़ दि हैं ।ब्लैक गाउन पहने कलरफुल फ्लोरल मोटिफस मे नजर आई ऐश्वर्या राय।

इस फेस्टिवल के जरिये ऐश्वर्या राय ने एक बार फिर दर्शकों का दिल जीता हैं 2022 का कान फेस्टिवल काफी खास है ।इसकी खास वजह यह है कि भारत की आजादी के 75 वर्ष पूरे होने वाले हैं ।और कान फिल्म फेस्टिवल के भी 75 वर्ष पूरे होने वाले हैं। इस बार भारत ‘मार्चे डू फिल्म ‘का हिस्सा बनने जा रहा है।

28 मई तक चलने वाले इस फेस्टिवल में दीपिका पादुकोण ने भी हिस्सा लिया है ।8 सदस्यीय कान फेस्टिवल मे जूरी का हिस्सा बनी दीपिका पादुकोण ।इस खास मौके पर दीपिका पादुकोण ने कहा कि उन्हे भारत की घरेलू प्रतिभाओं का समर्थन करने की कोशिश करनी चाहिए।

इस फेस्टिवल की शुरुआत 17 मई को हुई थी।मुझे इस बात का गर्व है कि भारत की ओर से इस फेस्टिवल का प्रतिनिधित्व कर रही हूँ ।पिछले 75 वर्षो के कान फेस्टिवल को देखें तो पाते हैं कि कुछ ही ऐसी भारतीय प्रतिभाएँ है जो इस फेस्टिवल का हिस्सा बने है।

भारतीय पवेलियन समारोह के उदघाटन के समय दीपिका ने कहा कि एक राष्ट्र के लिए हमारे पास सामूहिक प्रतिभा,क्षमता,और दॄढ विश्वास की जरूरत है ।दीपिका पादुकोण ने कहा कि एक दिन ऐसा आएगा ।जब भारत कान का हिस्सा नहीं ,बल्कि कान भारत का हिस्सा होंगा ।

इस फेस्टिवल का प्रसारण सीधे पीआईबी के अधिकारिक यूटूब चैनल पर किया गया ।इस समारोह मे सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर,संगीतकार एआर रहमान,फिल्मकार शेखर गुप्ता,सीबीएफसी के प्रमुख प्रसून जोशी,पूजा हूगडे ,तमन्ना,उर्वशी रौतले, और मेम खान समेत अन्य बहुत- सी प्रतिभाएँ इस फेस्टिवल का हिस्सा बनीं ।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.