ऐश्वर्या राय बच्चन दूसरी बार बनने वाली है मां? लोगो ने ऐश्वर्या राय को किया ट्रोल

0
175

ऐश्वर्या राय बच्चन इस साल के कांस फेस्टिवल में शामिल हुई थी। कांस फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय ने अपने लुक्स से सबको हैरान कर दिया। वह कांस फेस्टिवल में बहुत खूबसूरत लग रही थी। कांस फेस्टिवल में देख सबको यही लग रहा है की ऐश्वर्या राय फिल्मों में जल्दी ही दिखाई देंगी। ऐश्वर्या राय की लास्ट फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी उसके बाद वह अभी तक फिल्मों से दूर हैं। लेकिन अब जल्दी ही ऐश्वर्या राय नए प्रोजेक्ट के साथ फिल्मों में वापसी करने वाली है।

ऐश्वर्या राय बच्चन कांस फेस्टिवल अटेंड करने के बाद वापस मुंबई आ गई है ऐश्वर्या राय को अपनी बेटी आराध्या और पति अभिषेक बच्चन के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया। एयरपोर्ट पर मीडिया वालो को देखकर ऐश्वर्या राय मुस्कुरा रही थी। एयरपोर्ट पर ऐश्वर्या रायऐश्वर्या राय को देख सबको यही लग रहा है कि ऐश्वर्या राय दूसरी बार मां बनने वाली है। कान फेस्टिवल में भी ऐश्वर्या राय को देखकर सबने यही अनुमान लगाया की ऐश्वर्या राय प्रेगनेंट है। एयरपोर्ट पर भी मैं ऐश्वर्या अपना टमी छुपाते हुए चल रही थी।

ऐश्वर्या राय का एयरपोर्ट लूक देखकर सबने कॉमेंट किया की या तो इंडिया में बहुत ज्यादा सर्दी पड़ रही हैं। ऐश्वर्या राय के कपड़े से लग रहा है जैसे मुंबई में स्नो फॉल होने वाला है। ऐश्वर्या राय एयरपोर्ट पर अपनी बेटी आराध्या का हाथ पकड़ कर चल रही थी। इस पर भी लोगो ने ऐश्वर्या राय को ट्रोल किया कहा की बेटी इतनी बड़ी हो गई है फिर भी उसका हाथ पकड़ रखा है ऐश्वर्या हर वक्त अपनी बेटी का हाथ पकड़कर क्यों चलती है। ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या का स्टाइल काफी सालों से एक ही है इस पर भी लोगों ने कमेंट किया कि हेयर स्टाईल पिछले कई सालो से एक जैसा ही है।

इस बारे में आप क्या सोचते हो अपने विचार हमारे साथ फेसबुक पर जरूर शेयर कीजिये। आगे आपके पास हमारे लिए कोई सवाल और सुझाव है तो आप हमें ईमेल के जरिये संपर्क कर सकते है। यह आर्टिकल हमने इंटरनेट पर मौजूद जानकारी को ध्यान में रखकर लिखा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here