अभिनेत्री श्रीदेवी के गुजरने के बाद उनकी बेटी Janhvi Kapoor गुजार रही है इस शादीशुदा आदमी के साथ राते,सामने आई बड़ी खबर….

0
735

श्रीदेवी ने पूरे बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सुपरहिट पिक्चर की है। और यही कारण है कि आज के समय में भी उनकी पूरे बॉलीवुड में इज्जत की जाती है। श्रीदेवी अपने समय की महान कलाकारों में से एक थी। लेकिन हाल ही में श्रीदेवी जी खूब सुर्खियों में दिखाई दे रही हैं। इसके पीछे कारण है उनकी बेटी जानवी कपूर का एक ऐसा सच सामने आया जिसे सुनने के बाद हर कोई चौक गया है। श्रीदेवी की लाडली जानवी किसी शादीशुदा व्यक्ति के साथ समय व्यतीत करते दिख रही है।

Janhvi Kapoor Gets Trolled For Wearing Nighty Dress at Party, Fan Says  Literally in Lingerie

जानवी कपूर बॉलीवुड की उन स्टार्किड्स में हैं जो अपने बोल्ड व ग्लैमरस अदाओं के कारण अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। जानवी कपूर ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना रखी है। यही कारण है कि जानवी कपूर आज बॉलीवुड में किसी पहचान की मोहताज नहीं है। जानवी कपूर अपनी फोटो पर वीडियोस के लिए अक्सर इस सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं। लेकिन हाल ही में वह किसी और वजह से सुर्खियों में बनी हुई है। हाल ही में जानवी कपूर के लिए कहा जा रहा है कि वह अपनी मां के गुजर जाने के बाद किसी ऐसे शादीशुदा व्यक्ति के साथ राते बिता रही हैं जिसे वह काफी ज्यादा पसंद करती हैं।

Janhvi Kapoor Was Asked To "Reflect." So, She Did This

अभिनेत्री जानवी कपूर भी अपनी मां स्वर्गवासी श्री देवी जी की तरह ही बॉलीवुड में अपना अभिनय दिखा रही हैं। जानवी कपूर सोशल मीडिया पर खास एक्टिव नजर आती है। वह अक्सर ही अपने बोल्ड अवतार और परफेक्ट फिगर के कारण सुर्खियों में बनी रहती है। और यही कारण है कि बॉलीवुड में उन्होंने कई सुपरहिट पिक्चरें दी है। लेकिन हाल ही में जानवी कपूर के लिए कहा जा रहा है कि वह किसी शादीशुदा व्यक्ति के साथ अपनी रातें गुजार रही हैं। और ऐसा भी माना जा रहा है कि उन्हें काफी पसंद करती हैं। बता की शादीशुदा व्यक्ति कोई और नहीं बल्कि वरुण धवन है।

Janhvi, Khushi, Shanaya And Others At Rhea Kapoor And Karan Boolani's  Wedding Reception

जानवी कपूर को लेकर जो बात सामने आई है जिसमें कहा जा रहा है कि वह अभिनेता वरुण धवन के साथ काफी ज्यादा समय बिता रही हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि जानवी कपूर ने हाल ही में कॉफी विद करण के एपिसोड में बताया कि मैं अभिनेता वरुण धवन को काफी पसंद करती हैं। लेकिन उनके साथ समय बिताने का कारण यह नहीं है बल्कि उनके साथ समय इसलिए बिता रही हैं क्योंकि वह दोनो इन दिनों एक साथ फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। जिसके चलते दोनों एक दूसरे की बाहों में भी दिखाई दे रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here