ब्रेकअप के बाद दिशा ने खोले काले राज बताया, बिस्तर पर अक्सर वाइल्ड रहते है टाइगर, दिखाए पीठ के निशान

दिशा पटानी जोकि बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक जानी-मानी अभिनेत्री है जो अपनी फिल्मों या अपनी बोल्ड तस्वीरों के कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती है। वही हाल ही में अभिनेत्री की कुछ ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई जिसमें अभिनेत्री की पीठ पर कुछ अजीब निशान दिखाई दे रहे हैं।

कुछ समय पहले अभिनेत्री एक इवेंट में पहुंची थी जिसमें अभिनेत्री हमेशा की तरह ही काफी ज्यादा अट्रैक्टिव और बोल्ड लग रही थी। अभिनेत्री ने बैकलेस ड्रेस पहन इवेंट में चार चांद लगाए थे वही जब उन्होंने बैकलेस ड्रेस पहना तब उनकी बेड पर लोग निशान देते हैं जिसके बारे में सोशल मीडिया पर हर जगह बोला जाता है।

बता देगी दिशा पटानी की बैक पर बने यह निशान वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर आप जगह-जगह वायरल हो रही हैं हर कोई उन्हें देखकर तरह की बातें कर रहा है वही बता दे कि अभिनेत्री की बैक पर बने यह निशान एक थेरेपी के है जिससे अभिनेत्री काफी रिलैक्स फील करती है इस थेरेपी का नाम कप थेरेपी है।

दरअसल बॉलीवुड में काम करना कितना हम सोचते हैं उससे कहीं ज्यादा मुश्किल है इन्हें तरह-तरह के शूट्स करने के लिए अलग-अलग जगह पर जाना पड़ता है जिससे इनको ट्रेवल फिटनेस हर चीज का ध्यान रखना थोड़ा मुश्किल हो जाता है साथ ही मेंटल पीस को बनाए रखने के लिए अभिनेता और अभिनेत्री थेरेपी का सहारा लेते हैं यह निशान भी अभिनेत्री के कप थेरेपी के ही हैं।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment