in

सिदू मुसेवाल के बाद अगले निशाने पर थे सलमान खान, ह’त्या की हो चुकी थी पुरी तैयारी

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान पिछले कुछ दिनों से काफी सुर्खियों में है। कुछ दिन पहले सलमान खान के पिता सलीम खान को एक धमकी भरा लेटर मिला। लेटर मे लिखा हुआ था कि सलीम खान और उनके बेटे सलमान खान के साथ भी वैसा ही होगा जैसा बॉलीवुड सिंगर सिदू मुसेवाल के साथ हुआ है।

दोनों को जान से मारने की धमकी दी गई। उसके बाद से ही पुलिस इस मामले की जांच मे जुटी हुई हैं। हाल ही मे इस मामले से जुड़ी एक खास खबर सामने आई हैं। खबरों के अनुसार शार्पशूटर सलमान खान को मारने के लिए उनके घर तक पहुंच गया था।

अगर सलमान खान को वक्त पर मुम्बई पुलिस की सहायता नही मिलती तो वो सलमान खान को चोट पहुंचा सकते थे। रिपोर्टों के अनुसार गैगस्टर लाॅरेन्स विश्नोई ने सिदू मुसेवाल हत्याकांड के मामले से जुड़े एक सदिंघ को सलमान खान को मारने के लिए भेजा।

उसने मेडिफाइड हाॅकी मे छोटे हथियार छिपाकर घर के बाहर तक जा पहुंचा। और सलमान खान को मारने की कोशिश की, लेकिन पुलिस के डर के कारण वहाँ से भाग गया। सलमान खान बाल -बाल बचे। जिस दिन सलमान खान पर यह जानलेवा हमला किया गया था, उस दिन सलमान खान के साथ पुलिस का एस्काॅर्ट साथ था।

सलमान खान को उस दिन किसी खास प्राइवेट फक्शन को अटेंड करना था। पुलिस को सलमान के साथ देकर शार्पशूटर काफी डर गया, और वहाँ से निकल गया। हाल ही में इस मामले से जुड़ी एक ओर खबर सामने आई हैं।

जिसमें बताया जा रहा है कि सलमान खान को धमकी भरा लेटर भेजने वाले तीन लोग राजस्थान के जालौर से मुम्बई आए।सलमान खान के पास धमकी भरा ख़त छोडने के बाद जेल मे बन्द सिदू मुसेवाल हत्याकांड के संदिग्ध सौरभ कांबले से मिलने गये।

रिपोर्ट के अनुसार पुलिस को यह खबर सौरभ कांबले ने दी हैं। सौरभ कांबले ने पुलिस को बताया कि सलमान खान को धमकी देने का मकसद लेकर फिरौती मांगना था। गैगस्टर का इरादा सलमान को चोट पहुंचाने नही था।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.